योगी के मंत्री बोले- राम मंदिर निर्माण के हजारों वर्षों तक याद किए जाएंगे PM मोदी

0
758

जब राम मंदिर निर्माण पूरा होगा, तो उसके हजारों वर्षों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी याद किए जाएंगे. ये कहना है योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी का. मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी मोदी के नये भारत संगठन के कार्यकर्ताओं की बैठक जो बरसाना मार्ग स्थित गोविंदम पैलेस में हुई, की अध्यक्षता करते हुए कही. मोदी के नया भारत संगठन का शुभारंभ उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण और दीन बंधू दास महाराज ने दीप प्रज्वलन कर किया.

कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने बैठक को संबोधित करते हुए जमकर विपक्ष पर निशाना साधा तथा मोदी सरकार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पहले केवल प्रधानमंत्री के दौरे और दौरे से वापस आने की खबरें देखने और सुनने को मिलती थी. 70 साल में जब भी प्रधानमंत्री विदेश के दौरे से वापस होते थे तो केवल भारत के लोग ये देखते थे की एक राज्य मंत्री उन्हें लेने के लिए हवाई अड्डे पर पहुँचे.

लेकिन जब से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने है तब से देश के लोग ये सोचते है की मोदी जी देश को क्या सौगात देंगे. लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा कि जो 70 वर्ष में नहीं हो पाया वो 6 वर्षो में हो गया. टीवी के सामने लोग जब भी बैठते है वो ये सुनने के लिए बैठते है की मोदी जी कोई नई घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के बाद हजारों वर्षों तक नरेंद्र मोदी को याद किया जायेगा.

इस दौरान इस दौरान दीन बंधु दास ने संबोधन में कहा देश की आने वाली पीढ़ी के लिए श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण और धारा 370 मील का पत्थर साबित होगी. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिंदुत्व की प्रशंसा करते हुए कहा 70 साल में जो सरकार नहीं कर पाई , वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया है. मोदी योगी के प्रयास से अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है. आज हम अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here