रायबरेली में पत्नी ने खोली रेलवे अधिकारी की पोल, मह‍िला ने एसपी को शिकायती पत्र देकर चरित्रहीनता, भ्रष्टाचार से कमाई संपत्ति की दी जानकारी।

0
193

 

रायबरेली. मार्डन रेलकोच फैक्ट्री लालगंज के एक अधिकारी पर उसकी पत्नी ने देह व्यापार, व्यभिचार सहित कई संगीन आरोप लगाए हैं। खुद की जानमाल की रक्षा की गुहार लगाने वह शुक्रवार को एसपी ऑफिस पहुंची और अपनी पीड़ा बताई। मह‍िला ने आरोप लगाया है क‍ि उसके पत‍ि ने चैरिटेबल सोसायटी में युवतियों को नौकरी देकर उनका शोषण कर रहा है। कप्तान ने लालगंज पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

कानपुर नगर के बर्रा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया कि दिसंबर 2013 में उसका विवाह आरोपित के साथ हुआ था। उसके दो बेटे हैं। पति की गलत हरकतों की वजह से 2008 में ही उसने तलाक की अर्जी डाल दी थी। वर्ष 2017 में पति ने दोबारा गलती न करने की बात कहकर सुलह समझौता कर लिया। पहले वह सेंट्रल रेलवे मुंबई में नौकरी करता था, बाद में एमसीएफ लालगंज आ गया।

बकौल पीड़िता मार्च 2019 में लालगंज में रेलवे क्वार्टर में उसने पति को दूसरी युवती के साथ रंगे हाथों पकड़ा था, जिसका वीडियो भी है। तब भी आरोपित ने हाथ-पैर जोड़कर माफी मांगी तो उसने माफ कर दिया। यह सब होने के बावजूद अभी भी वह गलत कार्यों में लिप्त रहता है और परिवार का सहयोग नहीं करता। महिला ने बताया कि भ्रष्टाचार से उसके पति ने अकूत संपत्ति कमाई और कानपुर, मुंबई में बहुत प्रॉपर्टी खरीदी। चैरिटेबल सोसायटी बनाकर उसके जरिए गेस्ट हाॅउस और स्कूल बनाएं। यहां नई उम्र की युवतियों को नौकरी देकर उनका शोषण किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच लालगंज कोतवाल को सौंपी गई है।

                                                                                                       DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here