बकरीद मनाने के लिए पत्नी ने पति को बुलाया था मायके, जैसे ही पति पहुंचा तो कर दिया कत्ल

0
711

तेलंगाना के आदिलाबाद से बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां बकरीद के बहाने पत्नी ने पति को मायके बुलाया फिर बुलाके ता से भाइयों  की मदद सेे पति की हत्या कर दी.  के भाके जानकारी के मुताबिक, पहले पत्नी तथा उसके भाइयों ने बहनोई के साथ झगड़ा किया. तत्पश्चात उस पर कैंची से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, तेलंगाना के आदिलाबाद के बोक्कलगुड़ा में रहने वाले शेख आसिफ को दो पत्नियां हैं. किनवट की सदादी पहली पत्नी और फिरदौस दूसरी पत्नी है. कुछ दिनों बाद फिरदौस और आसिफ के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहा. दूसरी पत्नी फिरदौस चाहती थी कि पहली पत्नी को छोड़ उसके पास रहे, लेकिन शेख आसिफ पहली पत्नी के साथ ही रह रहा था. इस बीच दूसरी पत्नी ने आसिफ के खिलाफ महिला पुलिस थाने में शिकायत की. दरअसल आसिफ दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता था.

आसिफ के रवैये से नाराज दूसरी पत्नी ने पति की हत्या की योजना बनाई. उसने पति को बकरीद के बहाने घर बुलाया. उसके घर आने के बाद फिरदौस के दो भाइयों ने झगड़ा किया. इस बीच दोनों ने उसपर कैंची से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल आसिफ को अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. इस मामले में आसिफ के परिजनों ने फिरदौस व उसके मायके वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here