सामने आई व्हाट्सएप चैट, रिया-शोविक के ड्रग कनेक्शन का खुलासा

0
236

क्या रिया अपने भाई से सुशांत के लिए अपने भाई शोविक से ड्रग्स मंगवाती थी? आज तक को रिया और उनके भाई शोविक के बीच मार्च 2020 की व्हाट्सएप चैट हाथ लगी है. इसमें रिया किसी शख्स के बारे में बता रही है कि वो दिन में 4 बार ड्रग्स भरकर सिगरेट पीता है. रिया सीधा सीधा अपने भाई से ड्रग्स की डिमांड भी करती दिखाई दे रही हैं

 

15 मार्च 2020 को रिया और उसके भाई शोविक के बीच बातचीत कुछ इस तरह है….

रिया- हां प्लीज

रिया- वो एक दिन में 4 स्मोक करता है…तो उस हिसाब से देख लेना

शोविक- और BUD डोज भी उसे चाहिए

रिया- हां BUD भी

शोविक- ठीक है. हम 5 ग्राम BUD ले सकते हैं

शोविक- ये 20 Doobs हो गए. (20 सिगरेट बन सकता है)

हम यहां आपको बता दें कि शोविक जिस BUD की बात कर रहा है वो एक तरह का ड्रग्स है जो विदेशों से मुंबई में लाकर बेचा जा रहा है. मुंबई में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है और कोकीन से ज्यादा मंहगा मिल रहा है.

एनसीबी ने 2 ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार किए हैं जिन लोगों ने रिया के भाई शोविक के नाम का खुलासा किया. साथ ही एनसीबी एनसीबी ने 2 ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार किए हैं जिन लोगों ने रिया के भाई शोविक के नाम का खुलासा किया. साथ ही एनसीबी को ये भी सबूत मिले हैं कि शोविक कई ड्रग्स पैडलर के संपर्क में था. को ये भी सबूत मिले हैं कि शोविक कई ड्रग्स पैडलर के संपर्क में था.


सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा के नाम का भी खुलासा किया गया है, जिसके बाद ये दोनों एनसीबी के रडार पर हैं. इनसे जल्द पूछताछ होगी. हालांकि लेकिन शोविक संग इस चैट के बाद रिया भी अब एनसीबी के रडार पर आ गई हैं.

मालूम हो कि इससे पहले रिया चक्रवर्ती की सैमुएल मिरांडा और कुछ अन्य लोगों के साथ व्हाट्सएप चैट सामने आई थी. इसमें वे ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थीं. इसके बाद आजतक के साथ इंटरव्यू में रिया ने बताया था कि सुशांत मरिजुआना लेते थे.

                                                                                                        Amarjeet Kaur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here