नेतृत्व शैली से दुनिया का दिल जीत रहे PM मोदी … सर विव रिचर्ड्स ने की जमकर तारीफ

0
227

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व शैली, राजनैतिक शैली व वाक्पटुता का हर कोई कायल है. पीएम मोदी का न सिर्फ बोलने का बल्कि कार्य करने का अंदाज भी ऐसा है कि सिर्फ उनके समर्थक बल्कि विरोधी भी उनकी तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाते. भारत बल्कि दुनियाभर के राष्ट्राध्यक्ष व विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े मशहूर व्यक्ति भी पीएम मोदी की नेतृत्व शैली के कायल हैं.

इसी क्रम में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान व लीजेंड सर Viv Richards ने कैरेबियाई देशों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री Narendra Modi की तारीफ की है और साथ ही उनका आभार जताया है. भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और कमेंटेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत इसलिए महान है, क्योंकि वह दूसरों की मदद करना जानता है.

इस वीडियो में Viv Richards ने मोदी की तारीफ करने के अलावा यह भी विश्वास जताया है कि इससे भविष्य में दोनों देशों के बीच रिश्ते और ज्यादा मजबूत होंगे. Viv Richards) ने एक वीडियो में कहा, ‘मैं एंटिगा और बारबाडोस के लोगों की तरफ से भारत सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने हमें कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचाई. इससे हमारे रिश्ते और मजबूत होंगे. इस तरह के समर्थन और सहयोग के लिए भारतीय उच्चायोग, प्रधानमंत्री मोदी और भारत की जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद.’

पूर्व कप्तान रिची रिचर्ड्सन ने कहा, ‘मैं एंटीगा और बारबाडोस की ओर से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताना चाहता हूं कि उन्होंने भारत में बनी कोरोना वैक्सीन की 40 हजार डोज हमें भेजी. हम आपके आभारी हैं, बहुत शुक्रिया.’ विव रिचर्ड्स और रिची रिचर्ड्सन के अलावा जिम्मी एडम्स और रामनरेश सरवन ने भी मोदी को धन्यवाद दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here