लंबे समय से पुलिस की आंखों में धूल झौंक रहे थे शातिर चोर: SI संजीव चौहान ने दबोचा

0
166

शातिर चोर मोहित लंबे समय से उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद पुलिस की आँखों में धूल झौंक रहा था. वह पुलिस की रडार पर तो था लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा पा रहा था. फिर उसका सामना हुआ गाजियाबाद के थाना लिंक रोड की रेलवे पुलिस चौकी के प्रभारी तेजतर्रार सब इंस्पेक्टर संजीव चौहान से. उसके बाद वही हुआ जो होना था. सब इंस्पेक्टर संजीव चौहान ने अपने शौर्य का परिचय देते हुए बदमाश राजकुमार और हाशिम मालिक को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि सब इंस्पेक्टर संजीव चौहान की छबि एक तेजतर्रार पुलिस अधिकारी की है जो जहाँ भी तैनात रहते हैं, वहां की आम जनता के लिए नायक तो वहीं क्षेत्र के अपराधियों के लिए खौफ का दूसरा नाम बन जाते हैं. जब से सब इंस्पेक्टर संजीव चौहान थाना लिंक रोड की रेलवे पुलिस चौकी के प्रभारी बने हैं, उसके बाद से ही वह क्षेत्र में अपराधीकरण को रोकने के लिए पूरी ईमानदारी व मनोयोग के साथ खाकी की गरिमा को बनाये रखते हुए कार्य कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक़, बदमाश राजकुमार और हाशिम मालिक के पास से दो प्लास्टिक के कट्टे में एल्यूमीननयम कास्टिंग रॉ मैटेरियल 47 किलोग्राम बरामद किया गया है. अभियुक्त शातिर किस्म का चोर है, जो कि अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे . दोनों अपराधियों को झण्डापुर से गिरफ्तार किया गया है आरोपियों पर अभियुक्त का अपराधिक का इतिहास 1. मु0अ0स0 111/2021 धारा 381/411लिंक रोड गाजियाबाद में पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here