कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव हारने वालीं उर्मिला मातोंडकर से हुआ शिवसेना को प्यार, बनाएगी MLC

0
361

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर जो 2019 लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ी थीं, अब वह शिवसेना को प्यारी हो गई हैं. खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने की तैयारी में है. सरकार ने उनका नाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास भेजा है. उर्मिला मातोंडकर का नाम शिवसेना की तरफ से भेजा गया है.

बता दें कि महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी की सरकार ने राज्यपाल के पास 12 नामों की सूची भेजी है. इन्हें राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद भेजा जाएगा. महा विकास अघाड़ी शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस का गठबंधन है. तीनों ही पार्टियों के 4-4 नेताओं का नाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास भेजा गया है. एनसीपी ने एकनाथ खडसे, राजू शेट्टी, यशपाल भिंगे और आनंद शिंदे का नाम भेजा है.

कांग्रेस ने रजनी पाटील, सचिन सावंत, मुझफ्फर हुसैन और अनिरुद्ध वनकर का नाम भेजा है. तो शिवसेना ने उर्मिला मातोंडकर, चंद्रकांत रघुवंशी, विजय करंजकर और नितीन बानगुडे पाटील का नाम भेजा है. बता दें कि उर्मिला मातोंडकर पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं. पार्टी ने उन्हें मुंबई नॉर्थ से टिकट दिया था. हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा. फिर उन्होंने कांग्रेस से दूरी बना ली तथा अब उन्हें शिवसेना ने अपने साथ मिला लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here