Home राज्य उत्तर प्रदेश सोनभद्र में विवाहिता पर अज्ञात लोगों ने देर रात तेजाब फेंका, गला...

सोनभद्र में विवाहिता पर अज्ञात लोगों ने देर रात तेजाब फेंका, गला रेतने का भी प्रयास किया

0
136

 

सोनभद्र. कोन थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हर्रा क्षेत्र में एक 22 वर्षीय विवाहिता पर अज्ञात लोगों ने गुरुवार तड़के तेजाब फेंक दिया जिससे उसके चेहरे सहित शरीर का काफी हिस्‍सा जल गया। परिजनों के मुताबिक घर मे रखे पहसूल से महिला का गला रेतने का भी प्रयास किया गया। वारदात के बाद परिजन आनन फानन पीडिता को लेकर अस्‍पताल गए और चिकित्‍सा शुरू हुई।

वहीं तड़के महिला के शोर मचाने के बाद परिजनों के जगने के साथ ही हमलावर फरार हो गए। वहीं जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ कर हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पूछताछ के दौरान परिजनों ने किसी से रंजिश न होने की बात कही है। वहीं पुलिस कुछ लोगाें को संदिग्‍ध मानकर उनके बारे में पड़ताल करने में जुट गई है। पुलिस के अनुसार जल्‍द ही आरोपित हिरासत में ले लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार पीडि़ता की उम्र 22 वर्ष है, उसकी शादी ओबरा में हुई है। इस बाबत थाना निरीक्षक अरविंद यादव ने मौके से पहसूल अौर खून से लथपथ कुल्हाड़ी भी बरामद की है। गांव के कुछ लोगों ने अपाचे मोटरसाइकिल से चार बजे भोर में बाहरी लोगों को गांव में देखा था। अंदेशा है कि उन्‍हीं लोगों ने वारदात को अंजाम दिया होगा। वहीं पुलिस अब सुराग मिलने के बाद अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here