Home राज्य उत्तर प्रदेश कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा से दो युवकों ने दिनदहाड़े तमंचे...

कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा से दो युवकों ने दिनदहाड़े तमंचे के बल पर छेड़खानी की साथ ही छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया

0
201

 

प्रेमनगर निवासी इंटर की छात्रा ने बताया कि राजेंद्र नगर निवासी हेमंत उर्फ छोटू आए दिन स्कूल जाते समय उसका पीछा कर परेशान करता है। किसी तरह हेमंत ने उसका मोबाइल नंबर कहीं से खोज लिया और वाट्सएप पर अश्‍लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए।

बरेली. प्रेमनगर में कोचिंग जा रही इंटर की छात्रा से दो युवकों ने दिनदहाड़े तमंचे के बल पर छेड़खानी की। साथ ही छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा के विरोध करने पर आरोपितों ने तेजाब डालने की धमकी दी। इसके बाद किसी तरह छात्रा ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रेमनगर निवासी इंटर की छात्रा ने बताया

राजेंद्र नगर निवासी हेमंत उर्फ छोटू आए दिन स्कूल जाते समय उसका पीछा कर परेशान करता है। किसी तरह हेमंत ने उसका मोबाइल नंबर कहीं से खोज लिया और वाट्सएप पर अश्‍लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए। काल करके परेशान करने लगा। स्वजन को बताया तो उन्होंने हेमंत के परिवार वालों से शिकायत की।

इसके बाद भी उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं। 13 दिसंबर को तो हद ही हो गई। जब वह कोचिंग जा रही थी, तभी हेमंत और उसके दोस्त मोहित ने तमंचा दिखाकर रास्ते में उसे रोक लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। अगवा करने का प्रयास किया। छात्रा ने विरोध किया तो चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश कर रही है।

DEEPAK SHARMA

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here