जो पाकिस्तान आये दिन हमला करता है भारत के फौजियों पर, उस पाकिस्तान के लिए चंदा मांग रहे हैं युवराज व हरभजन सिंह.. भड़क उठे फैंस

0
3595

युवराज सिंह व हरभजन सिंह… आखिर दोनों को कौन नहीं जानता? ये दोनों स्टार भारतीय क्रिकेटर समूचे भारतवर्ष की आँखों की तारे रहे हैं. लेकिन अब इन दोनों खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद इनकी जमकर आलोचना की जा रही है. आपको बता दें कि युवराज सिंह व हरभजन सिंह ने कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में हिंदुस्तान नहीं बल्कि उस पाकिस्तान के लिए चंदा मांग रहे हैं जो पाकिस्तान आये दिन भारत के फौजियों पर हमला करता है, भारतीय सुरक्षाबलों की जान लेता है तथा भारत के टुकड़े करने की साजिश रचता है.

योगी की सत्ता को मजहबी उन्मादियों की सीधी चुनौती… मस्जिद में सामूहिक नमाज रुकवाने गई पुलिस टीम पर बरसाए गए पत्थर

एकतरफ BCCI रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, गौतम गंभीर, अनिल कुंबले, सौरव गांगुली ने कोरोना के खिलाफ जंग में भारत सरकार को आर्थिक सहयोग किया है तो वहीं युवराज सिंह व हरभजन सिंह ने वीडियो के माध्यम से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी के फाउंडेशन को डोनेशन करने की अपील की है. युवी व भज्जी भारत के बजाय उस शाहिद आफरीदी के फाउंडेशन को डोनेशन करने की अपील कर रहे हैं, जो शाहिद आफरीदी भारत विरोधी बयानबाजी करता है, जिसने कहा कि उसने अपने घर का टीवी इसलिए तोड़ दिया था क्योंकि उसकी बेटी टीवी सीरियल देखकर हिन्दुओं की तरह पूजा की थाली घुमा रही थी, आरती कर रही थी.

युवराज व हरभजन ने हरभजन ने शाहिद आफरीदी के फॉउण्डेशंन के लिए चंदा उस समय माँगा है जब हाल ही में पाकिस्तान के कराची से एक खबर सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि कराची में सयलानी वेलफेयर ट्रस्ट के लोगों ने जरूरत का सामान व खाना बाटंते समय हिदुंओं को अनदेखा किया था. सोशल मीडिया पर इसी कारण से युवराज व हरभजन सिंह की आलोचना की जा रही है तथा #ShameOnYuviBhajji ट्रेंड कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here