पुलिस के डर से कर्मनाशा नदी में कूदे तीन पशु तस्कर, दो की मोके पर मौत एक तस्कर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

0
146

 

चंदौली. वाराणसी से सटे चंदौली जिले में पुलिस के डर से तीन पशु तस्कर कर्मनाशा नदी में कूद गए. इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि तीनों पिकअप वाहन से गोवंश लेकर बिहार की तरफ जा रहे थे. सूत्रों की मानें तो सूचना पर पीआरवी ने तस्करों का पीछा किया और कर्मनाशा नदी पुल पर खुद को घिरता देख तस्करों ने नदी में छलांग लगा दी. घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक तस्कर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पीछा करने की बात से पुलिस ने इनकार किया है

मृतकों में एक जौनपुर का निवासी बताया जा रहा है. दो अन्य स्थानीय चकिया के घिरहूपुर के रहने वाले है. फिलहाल पुलिस इस मामले में बैकफुट पर आ गयी है. पीछा करने की बात से पुलिस ने इनकार किया है. पूरा मामला चकिया कोतवाली के मंगरौर कर्मनाशा नदी का बताया जा रहा है.

जांच के बाद ही तथ्य आ सकेंगे सामने
इलाज कर रहे डॉक्टर निशांत उपाध्याय ने बताया कि पुलिस पहली बार दो लोगों को लेकर आई, जिसमे से एक की मौत हो गई थी. दूसरे की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई. बाद में पुलिस एक और व्यक्ति को लेकर आई, जिसकी मोत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी. कुल मिलाकर घटना में तीनों तस्कर मारे गए. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं आलाधिकारी मामले की जांच के बाद ही कुछ बोलने की बात कह रहे हैं.
                                                                                                 DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here