कठमुल्लों के फतवों से नहीं संविधान से चलेगा देश: सीएम योगी आदित्यनाथ

0
226

 

योगी (Yogi) ने कहा कि हम हमेशा कहते थे “रामलला हम आएंगे , मंदिर वहीं बनाएंगे”, राम मंदिर की राह में बाधा यही कांग्रेस, राजद (RJD), और भाकपा माले थे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनावी रैलियों के मंच से कट्टरपंथियों और धर्म के नाम पर महिलाओं और बच्चों का शोषण करने वालों पर अब तक सबसे जोरदार हमला बोला. वैशाली की रैली के मंच से “योगी ने कहा किसी कठमुल्ले के कहने पर फतवा जारी करवा तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन कांग्रेस और राजद के लोग करते थे. यही नहीं ये लोग नाक रगड़कर उनके पास जाते थे और कहते थे कि ये जो फतवा जारी हुआ है.”

उन्होंने स्पष्ट कहा कि अब समय बदल गया है देश फतवे के अनुसार नहीं संविधान के अनुसार चलेगा. योगी ने भीड़ से भी पूछा “आप बताइये ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से.” सिवान, वैशाली और मधुबनी के विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस और राजद फिर से जंगलराज स्थापित करना चाहते हैं. बिहार अपने युवाओं की ऊर्जा और नौजवानों की प्रतिभा के लिये जाना जाता है. भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 को सदैव के लिये समाप्त कर दिया गया है और अब इस देश की धरती से नक्सलवाद को उखाङ के फेंक देगी.

अब नक्सलवाद पर लगेगी लगाम

सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान अपने पूरे रंग में थे. कट्टरपंथियों के खिलाफ सीधा हमला कर योगी ने यह साफ कर दिया कि उत्तर प्रदेश हो या फिर बिहार भाजपा अपने मूल एजण्डे पर अभी भी कायम है फिर चाहे वो कश्मीर में 370 का मामला हो या फिर यूपी और बिहार में कट्टरपंथी ताकतों और उनके मंसूबों को खत्म करना हो. योगी ने फतवे और मजहब की राजनीति कर यूपी, बिहार या फिर देश में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को भी अपने आक्रामक रूप से चेतावनी दे दी.

हम भगवान राम के दर्शन भी करवाएंगे

योगी ने कहा कि हम हमेशा कहते थे “रामलला हम आएंगे , मंदिर वहीं बनाएंगे”, राम मंदिर की राह में बाधा यही कांग्रेस, राजद, और भाकपा माले थे लेकिन हमने वादा किया था कि भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर भी बनवाएंगे मित्रों 5 अगस्त को ये भी काम हो गया , बिहार में एनडीए की सरकार बनाएंगे तो हम भगवान राम के दर्शन भी करवाएंगे.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here