Home राज्य आंध्र प्रदेश “Thalaivi”: जयललिता के 72वें जन्मदिवस पर “Thalaivi” का फर्स्ट लुक जारी, कंगना...

“Thalaivi”: जयललिता के 72वें जन्मदिवस पर “Thalaivi” का फर्स्ट लुक जारी, कंगना रनौत निभा रही जयललिता का किरदार

0
254
Thalaivi: Kangana Ranaut स्टारर Jayalalithaa की बायोपिक 26 जून को रिलीज होगी। इस नए लुक को लोगों ने पसंद किया है।


बॉलीवुड: “Thalaivi” जयललिता का आज 24 फरवरी को 72वां जन्मदिन है और इस मौके पर फिल्म “थलाईवी” में कंगना रनौत का नया लुक जारी हुआ है। यह लुक जयललिता के अभिनय छोड़ राजनीति में आने का है। इस लुक में कंगना रनौत और जयललिता के बीच अंतर कर पाना मुश्किल है। सफेद साड़ी पहने मुस्कुराते हुए पोट्रेट में कंगना के लुक को पसंद किया जा रहा है। जयललिता की बायोपिक थलाइवी 26 जून को रिलीज होने वाली है। कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने दो ट्वीट्स किए हैं और एक ट्वीट में जयललिता की फोटो और दूसरे ट्वीट में उन्हीं की तरह कंगना का लुक है।

बता दें कि जयललिता का जन्म 24 फरवरी 1948 को हुआ था। थलाइवी को विष्णु इंदुरी प्रोड्यूस कर रहे है और एल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म में एमजीआर की भूमिका अरविंद स्वामी निभा रहे हैं। अरविंद स्वामी साल 2016 की ‘डियर डैड’ बॉलीवुड में आखिरी बार देखे गए थे। स्वामी को मणिरत्नम की रोजा (1992) और बॉम्बे (1995) में उनकी भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। जयललिता को राजनीति में लाने की एमजीआर की खाली भूमिका रही थी। जयललिता ने एमजीआर के साथ करीब 28 फिल्मों में साथ काम किया था।

इस प्रोजेक्ट के लुक के लिए भी कंगना काफी मेहनत कर रही हैं और इसका सबूत था प्रोस्थेटिक्स के लिए लॉस एंजिल्स जाना और वहां से टीम का फोटो शेयर करना। प्रसिद्ध हॉलीवुड आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना को जयललिया का लुक दिया है जिन्होंने ब्लेड रनर और कैप्टन मार्वल जैसी फिल्मों में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here