Home राज्य हरियाणा कुरुक्षेत्र में बदमाशों का आतंक : महिला को बंदूक की नोक पर...

कुरुक्षेत्र में बदमाशों का आतंक : महिला को बंदूक की नोक पर घर में बंधक बना कर की लूटपाट घर से दो लाख की नकदी सोने के गहने व अन्य सामान ले गए

0
179

 

कुरुक्षेत्र के शाहाबाद की राजा सिंह कालोनी में बुधवार देर रात वारदात हुई। महिला के मुताबिक छह बदमाश उसके घर में घुस आए और बंदूक दिखाकर उसे बंधक बना लिया। बदमाश उसके घर से दो लाख की नकदी सोने के गहने व अन्य सामान ले गए हैं।

 कुरुक्षेत्र. कुरुक्षेत्र के शाहाबाद की राजा सिंह कालोनी में नकाबपोश बदमाशों ने बीती रात को एक महिला को मकान में बंदूक के बल पर बंधक बनाकर लूटपाट कर ली गई। बदमाश दो लाख की नकदी और सोने के गहने लूट ले गए। महिला ने बदमाशों की संख्या छह बताई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले की किसी तरह की पुष्टि नहीं की है। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में केस दर्ज नहीं किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजा सिंह कालोनी निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया

बुधवार रात को 11 बजे के करीब वह अपने घर पर थी। इसी दौरान छह अज्ञात युवक उसके घर में जबरदस्ती घुस आए। उनमें से एक के पास बंदूक थी। उसने आरोप लगाया कि नकाबपोशों ने उसे बंधक बनाकर घर की छानबीन शुरू कर दी। बदमाश उसके घर से दो लाख की नकदी, सोने के गहने व अन्य सामान ले गए हैं। वारदात के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया और सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला है।

कुछ ही देर में दिया वारदात को अंजाम

महिला का कहना है कि बदमाश बार-बार उसको गोली मारने की धमकी दे रहे थे। इससे वह घबरा गई और डर के मारे वह बदमाशों का विरोध नहीं कर सकी। बदमाश वारदात को अंजाम देकर कुछ ही देर में फरार हो गए। इसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही

शाहाबाद शहर चौकी प्रभारी साहब सिंह ने बताया कि इस संबंध में एक महिला की शिकायत मिली है। पुलिस मौके पर भी गई थी। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल जा रही है। अब लूट के तथ्य स्पष्ट नहीं हो पाएं हैं। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

                                                                                                       DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here