जिसके मकान में रहती थी वो महिला, उसका बेटा तौफीक बन गया हैवान व् दोस्त बाबुद्दीन संग किया सामूहिक बलात्कार

0
493

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि मकान मालिक का बेटा अपने दोस्त के साथ घर में घुसा और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मोनू उर्फ मोहम्मद तौफीक और बाबुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, थाना कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला घर पर अकेली थी. पति मजदूरी करने गया था. इस बीच मकान मालिक का बेटा मो. तौफीक अपने दोस्त बाबुद्दीन के साथ घर पहुंच गया. आरोपी युवक महिला को अपनी बातों में फंसाकर कमरे में ले गया और फिर दोनों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. महिला ने जब इसका विरोध किया तो दोनों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट भी की.

इसके बाद आरोपी मो. तोफीक महिला को धमकाते हुए वहां से भाग गया. वहीं, जब मजदूरी करने के बाद पति घर लौटा तो महिला ने पूरी आपबीती सुनाई. पति ने आरोपी युवकों के घर जाकर शिकायत की तो परिजनों ने उसे धमकाकर भगा दिया. फिलहाल, पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मोनू उर्फ मो. तोफीक व बाबुद्धीन के खिलाफ गैंगरेप व मारपीट और धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया.

बुधवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियो को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया. मामले में सीओ प्रथम प्रशांत सिंह ने बताया कि महिला ने मकान मालिक के बेटे समेत दो पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. महिला का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here