नंदीग्राम में 3 गुना वोट से हरायेंगे ममता बनर्जी को … BJP के शुभेंदु अधिकारी की दीदी को सीधी चुनौती

0
389

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने Nandigram से चुनाव लड़ने की घोषणा की है. अब BJP न केवल नंदीग्राम से ममता बनर्जी के चुनाव लड़ने को लेकर चुनौती दे रही है और ममता बनर्जी को भवानीपुर के साथ धोखा देने का आरोप लगा रही है. टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए ममता बनर्जी के पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को चुनौती दी है कि ममता दीदी भवानीपुर से जितने वाटों से हारती, उससे तीन गुना अधिक वोट से हरायेंगे.

पांशकुड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सीएम भवानीपुर छोड़ कर क्यों भाग रही हैं ? वहां से जितने वाटों से हारती, उससे तीन गुना अधिक वोट से हरायेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम ने संकेत दिया है कि वह टालीगंज से भी लड़ सकती हैं. यदि हिम्मत है, तो केवल नंदीग्राम से चुनाव लड़ें. नंदग्राम में स्वागत है. अब लड़ाई के मैदान में मुलाकात होगी. चुनाव परिणाम के बाद गेरुआ अबीर उड़ायेंगे.

बता दें कि ममता बनर्जी द्वारा नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद यह सीट सबसे महत्वपूर्ण सीट हो गई है. यह नंदीग्राम ही है, जो 34 सालों के वाममोर्चा के शासनकाल को उखाड़ फेंकने में यह क्षेत्र ममता के लिए आधार बना था. विपक्ष की नेत्री के तौर पर इस आंदोलन का मुख्य चेहरा ममता बनर्जी तो थीं लेकिन इसके असली सूत्रधार उन्हीं की कैबिनेट के पूर्व मंत्री और वर्तमान भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी थे, लेकिन अब शुभेंदु अधिकारी ही उनके सामने हैं. बीजेपी शुभेंदु अधिकारी को नंदीग्राम से उम्मीदवार बनाने की तैयारी कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here