सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में नया मोड़ … पीएम के पास पहुँची दिवंगत अभिनेता की बहन

0
348
बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच की मांग तेज होती जा रही है. अभी तक मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही थी लेकिन अब इसमें बिहार पुलिस भी शामिल हो गई है. इस बीच मामले में नया मोड़ आता नजर आ रहा है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की बहन इस मामले को लेकर पीएम मोदी के पास पहुँच गई हैं.
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी से एक्टर के सुसाइड केस की तत्काल जांच की मांग की है. उन्होंने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा, ”मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत ही सामान्य परिवार से हैं. जब मेरे भाई बॉलीवुड में थे उनके पास कोई गॉडफादर नहीं था और न ही हमारे पास इस तरह की कोई शख्सियत है.”
उन्होंने आगे लिखा कि आप से निवेदन है कि आप तत्काल इस केस की जांच कराएं और इस बात का सुनिश्चित करें कि हर चीजें सही तरीके होंगी और सबूतों के साथ किसी तरह का छेड़छाड़ नहीं किया जाएगा. उम्मीद है कि न्याय की जीत होगी. इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, ”मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं. हमारा भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है और न्याय की उम्मीद करते हैं.” श्वेता ने इस पोस्ट को पीएम नरेंद्र मोदी, पीएमओ इंडिया को टैग किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here