सुशांत केस: कृष्णा अभिषेक बोले- इंडस्ट्री के कुछ लोग बहुत उड़ रहे थे, अब शांत हो गए

0
306

सुशांत सिंह राजपूत मामले में कृष्णा अभिषेक का कहना है कि एक्टर का निधन फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों के लिए वेक अप कॉल है। इसके अलावा उन्हें लगता है कि इसके बाद से मेंटल हेल्थ पर भी फोकस किया जा रहा है। कृष्णा ने कहा, इस हादसे से पता चलता है कि मेंटल हेल्थ कितनी महत्वपूर्ण होती है नहीं तो आप कैसे काम करेंगे। सुशांत के निधन के बाद लोग अपना ध्यान रख रहे हैं।

कृष्णा ने आगे कहा, पहले लोग गलत तरह से बिहेव करते थे। वो सोचते थे कि मैं ही हूं इस दुनिया में, लेकिन अब वह शांत हो गए हैं। इंडस्ट्री के कुछ लोग बहुत उड़ रहे थे, लेकिन अब शांत हो गए हैं।

इससे पहले सुशांत के निधन पर कृष्णा ने कहा था, ‘जब मुझे सुशांत के निधन की खबर मिली तो मैं बहुत रोया। वह मेरा दोस्त था। हम दोनों ने साथ में डांस शो में हिस्सा लिया था। वह बहुत ही टैलेंटेड था। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने यह सही नहीं किया क्योंकि बहुत सारे यंग लोग उन्हें अपना आइडल मानते थे। सब उन्हें फॉलो करते थे। मैं यही आशा करता हूं कि इससे उन पर कोई असर ना पड़ा हो। मैं बस यही दुआ करूंगा कि इस हादसे के बाद वे अपना सपना पूरा करने से डरे नहीं।’

नेपोटिज्म पर भी बोले थे कृष्णा

कृष्णा ने कहा था, ‘हां, मैं गोविंदा का भांजा हूं, लेकिन वह नहीं आते मेरे लिए काम करने। मुझे खुद काम करना पड़ता है। हां वह मुझे काम दिलवा सकते हैं, लेकिन उसके बाद मुझे अपने टैलेंट से काम करना होगा। इसमें नेपोटिज्म कहीं नहीं आता’।

कृष्णा ने यह भी कहा कि परिवार का ब्रैकग्राउंड कभी किसी एक्टर का भविष्य नहीं तय कर सकता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आप किस फिल्मी परिवार से हो। मैं भी फिल्मी परिवार से हूं और मैं भी आज वरुण धवन की जगह होता। लेकिन मेरा अपना स्ट्रगल है। वरुण धवन के पिता डैविड धवन फिल्ममेकर हैं। लेकिन वह भी सोचता होगा कि वो आज किसी और स्थान पर होता। सभी की अपनी-अपनी जर्नी और स्ट्रगल है।

                                                                                                            Amarjeet kaur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here