सुरेश पटेल उर्फ सारंग को मिली PHD की मानद उपाधि… अब से कहलायेंगे डॉ. सुरेश पटेल

0
529

सफलता हासिल करना, जीवन में आगे बढ़ना, हर युवक का सपना होता है. न सिर्फ युवक बल्कि उसके परिजन भी यही चाहते हैं उनका बेटा जीवन के पथ पर आगे बढे, सफलता के नित नए पायदान छुए. कई बार ऐसा होता है तो कई बार नहीं भी होता है. लेकिन इस बीच कुछ बिरले लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी मेहनत के दम पर, अपनी योग्यता के दम पर कुछ ऐसा भी कर जाते हैं जो न सिर्फ उनके व उनके परिवार के लिए गर्व का विषय होता है, बल्कि ये दूसरों के लिए प्रेरणा भी बनते हैं.

ऐसे ही एक व्यक्ति हैं समाजिक क्षेत्र में बढ़ चढ़कर कार्य करने वाले सुरेश पटेल उर्फ सारंग जी जो अब डॉ. सुरेश पटेल हो गए हैं. सुरेश पटेल उर्फ सारंग को सोशल सर्विस में स्नातक PHD की मानद उपाधि प्रदान की गई है. पीएचडी की मानद उपाधि से सम्मानित किये जाने के बाद सुरेश पटेल काफी खुश हैं. इस दौरान उन्हें लगातार बधाइयां दी जा रही हैं. इस बारे में SVN Times ने सुरेश पटेल जो अब डॉ. सुरेश पटेल हो चुके हैं, से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि यह उनके लिए काफी खुशी तथा भावुक कर देने वाला फल है.

उन्होंने कहा कि पीएचडी की मानद उपाधि से सम्मानित किया जाना उनके लिए बहुत बड़ी बात है, गर्व का विषय है. उन्होंने कहा कि अपने माता पिता, गुरुजनों, मित्रों, शुभचिंतकों का आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिन्होंने आगे बढ़ने में हमेशा उनका साथ दिया, उनके लिए प्रार्थनाएं की, जिसके कारण आज वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं. SVN Times भी डॉ. सुरेश पटेल को उनकी इस उपलब्धि के लिए उन्हें हार्दिक बधाई देता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here