TikTok हुआ बैन तो झूम उठे लोग.. सुदर्शन वाहिनी ने खुशी में फोड़े पटाखे

0
395
लद्दाख में चीन तथा भारत के बीच जारी तनाव के बीच केंद्र की मोदी सरकार ने बड़ा और कड़ा फैसला लेते हुए 59 चाइनीज एप्स पर भारत में बैन लगा दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारत सरकार ने जिन 59 चाइनीज एप्स पर पाबंदी लगाई है उसमें TikTok भी शामिल है. जैसे ही खबर सामने आई कि भारत सरकार ने TikTok सहित 49 चीनी एप बैन कर दिए हैं, लोग खुशी से झूम उठे. सोशल मीडिया पर इस फैसले को जबरदस्त सराहना मिली तो वहीं प्रखर हिंदू राष्ट्रवादी संगठन सुदर्शन वाहिनी ने TikTok बैन होने की खुशी में पटाखे फोड़े.
पटाखे फोड़ने के बाद सुदर्शन वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद विनोद ने SVN Times से बात करते हुए कहा कि 59 चाइनीज एप्स भारत में बैन करने का मोदी सरकार ने जो फैसला लिया है, वह अत्यंत सराहनीय है. आजाद विनोद ने कहा कि चाइना भारत से कमाई करता है और भारत को ही आँख दिखाता है, इसे अब आज का नया भारत कतई स्वीकार नहीं करेगा. आजाद विनोद ने कहा कि इन एप्स के माध्यम से चाइना भारत से सैकड़ों करोड़ की कमाई करता था, जो अब नहीं होगी. उन्होंने कहा कि नया भारत अब चुप नहीं बैठेगा बल्कि चाइना को उसी की भाषा में जवाब देगा.
इसके अलावा आजाद विनोद ने कहा कि उन्हें सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है कि जिन 59 चाइनीज एप्स पर बैन लगाया गया है, उसमें TikTok भी शामिल है. यही कारण है कि वह TikTOk बैन होने की खुशी में पटाखे फोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि TikTok प्राइवेसी तो लीक कर ही रहा था, साथ ही ये एप भारतीय संस्कृति को कलंकित भी कर रहा था. आजाद विनोद ने कहा कि अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो TikTok फूहड़ता व अश्लीलता का अड्डा बन गया था जिस पर बैन अवश्यंभावी हो गया था.
आजाद विनोद ने कहा कि सुदर्शन वाहिनी लंबे समय से TikTok पर बैन की मांग कर रही थी, जिसे अब मोदी सरकार ने स्वीकार किया है. हम पीएम मोदी तथा भारत सरकार का हार्दिक अभिनंदन करते हैं, TikTok बैन के लिए सरकार को हार्दिक बधाई देते हैं. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली में पटाखे फोड़े गए हैं, अब सुदर्शन वाहिनी के कार्यकर्ता TikTOk बैन होने की खुशी में देशभर में विभिन्न जगहों पर पटाखे फोड़ेंगे तथा मोदी सरकार का हार्दिक अभिनंदन करेंगे.

में पटाखे फोड़ रहा हु टिकटोक बन्द होने पर कही ये चुनचुने टिकटोकियो को न लग जाये

Posted by Vinod Sharma on Tuesday, June 30, 2020

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here