नहीं चाहता बेटा भारत में बने सिंगर, सोनू निगम का चौंकाने वाला बयान

0
227

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम ने अपने बेटे को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. हाल ही में सोनू ने ‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ गाना रिलीज किया है. गाने के प्रमोशन के दौरान सोनू निगम ने कुछ ऐसा कहा कि लोग हैरान हो गए. सोनू निगम ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में कहा कि वे नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने. सोनू ने आगे कहा कि कम से कम भारत में तो उनका बेटा सिंगर नहीं बनना चाहिए.

बता दें कि सोनू से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? सोनू ने कहा, ‘सच कहूं तो मैं नहीं चाहता कि वह सिंगर बने, कम से कम इस देश में नहीं.’ उन्होंने आगे कहा कि वैसे वह अब भारत में नहीं रहता है. वह दुबई में रहता है, उसे पहले ही भारत से बाहर भेज दिया है.

सोनू ने इस बातचीत में कहा, ‘फिलहाल, मेरा बेटा यूएई का टॉप गेमर है. एक गेम फोर्टनाइट है और वह उसका टॉप गेमर है. वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है, जिसमें कई खूबियां हैं. मैं उसे किसी ओर मोल्ड नहीं करना चाहता. देखते हैं कि वो खुद क्या चुनता है.’

‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ गाने की बात करें तो यह वैष्णव जन का हिंदी वर्जन है. सोनू ने इस गाने पर दुबई में रहकर काम किया है. बता दें, कुछ साल पहले सोनू निगम के बेटे नवीन निगम का वीडियो काफी वायरल हुआ था. उस वीडियो में सेनू निगम का बेटा, हिट सॉन्ग ‘कोलावेरी डी’ गा रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here