किसी ने रियलटी शो पर 50 लाख के लिए कर ली झूठी शादी तो किसी ने नेशनल टेलीविजन पर को-स्टार को कर दिया प्रपोज

0
211

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने म्यूजिक रिएलिटी शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ में सिंगर भूमि त्रिवेदी को प्रपोज कर दिया। उन्होंने शो के एक एपिसोड में नेशनल टीवी पर भूमि से ये पूछ डाला कि क्या वो उनसे शादी करेंगी। मीका का भूमि को प्रपोज करते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो ये केवल पब्लिसिटी स्टंट है और शो को चर्चा में लाने का एक जरिया है। इससे पहले भी कई बार रियलटी शो के नाम पर दर्शकों के सामने पहले भी शादी और अफेयर की झूठी कहानियां पेश की गई हैं और टीवी की दुनिया में ये नई बात नहीं है। नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही मौकों पर जब सेलेब्स के बीच प्यार और फिर शादी का नकली ढोंग किया गया।

जसलीन मथारू-अनूप जलोटा

बिग बॉस 12 कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने सिंगर अनूप जलोटा के साथ कुछ फोटोज शेयर कर पिछले साल खलबली मचा दी थी। वायरल फोटोज में जसलीन और अनूप जलोटा दूल्हा-दुल्हन के गेट-अप में नजर आ रहे थे जिसको देखकर यह कयास लगने लगे कि क्या दोनों ने शादी कर ली है। इस बारे में दोनों ने चुप्पी साधे रखी थी लेकिन यह दोनों बिग बॉस 12 के दौरान से ही चर्चा में थे। दरअसल, शो के दौरान इन्होंने कहा था कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तब दोनों ने इस जोड़ी की कहानी पर हैरानी जताई थी क्योंकि इनकी उम्र के बीच 27 साल का अंतर है।

जसलीन जहां 30 साल की हैं। वहीं, अनूप जलोटा 67 साल के हैं। शो से बाहर निकलते ही दोनों के सुर बदल गए थे और इन्होंने कहा था कि हम दोनों में गुरु-शिष्य का रिश्ता है। अनूप जलोटा ने अच्छा लड़का ढूंढकर जसलीन का कन्यादान करने की भी बात कही थी। ऐसे में दर्शक भांप गए थे कि यह सब पब्लिसिटी स्टंट है और दोनों ने बिग बॉस को टीआरपी दिलाने के लिए प्यार की झूठी कहानी रची थी।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पिछले साल शादी को लेकर सुर्खियों में थे। इंडियन आइडल के सेट पर दोनों के माता-पिता ने पहुंचकर रिश्ता पक्का करने की बात कही थी। साथ ही कहा था कि दोनों 14 फरवरी को शादी कर लेंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और आदित्य के पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि शादी की खबरें केवल ‘इंडियन आइडल 11’ की टीआरपी बढ़ाने के लिए उड़ाई गईं जहां मेरा बेटा एंकर और नेहा जज थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here