राम मंदिर का चंदा जमा करने वालों पर होगा पथराव … सपा सांसद के बयान पर घमासान

0
280

बीजेपी नेता और अभिनेत्री जय प्रदा को तवायफ बताने वाले समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सांसद एसटी हसन ने उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि वो आने वाले चुनावों में फायदा लेने के लिए राम मंदिर का चंदा लेने निकले लोगों पर पथराव करवा सकती है. उन्होंने बीजेपी पर सांप्रदायिकता फैलाकर चुनाव में लाभ लेने का आरोप लगाया है.

एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़कर चुनावों में फायदा ले सकती है और इसमें कुछ बिके हुए मुसलमान उनका साथ देंगे. बीजेपी के लोग राम मंदिर के लिए चंदा लेने निकलेंगे और कुछ बिके हुए मुसलमान उनके ऊपर पथराव करेंगे. इससे बीजेपी को चुनावों में फायदा मिलेगा. सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि राम मंदिर का मसला खत्म हो गया है, लेकिन इन्हीं (बीजेपी) के लोग जब चंदा लेने निकलेंगे तो चंद बिके हुए मुसलमानों से पथराव करवा देंगे.

उन्होंने कहा कि पथराव के बाद जो होगा वो आप मध्य प्रदेश में देख चुके हैं. इसके जरिए हिंदुओं को ये मैसेज दिया जाएगा कि हम ये हालत कर सकते हैं. सपा सांसद ने कहा कि बीजेपी की राजनीति को समझने की जरूरत है. आखिर इस तरह की राजनीति कब तक चलेगी. हिंदू-मुसलमान करने से रोटी-रोजी नहीं चलती. बीजेपी चुनावों से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती हैं.

बता दें कि इससे पहले एसटी हसन बीजेपी नेता जय प्रदा को तवायफ बता चुके हैं. बीते लोकसभा चुनाव के बाद के बाद एक रैली को संबोधिक करते हुए उन्होंने कहा था कि अफसोस है मुझे इस बात का…कि आज के दौर में भी तवायफों को 4 लाख के करीब वोट मिल गए. लाखों लोगों को आजम भाई को वोट देने से रोक दिया गया, इसके बावजूद आजम भाई ने बड़ी शानदार जीत हासिल करी…हम तहे दिल से उनका इस्तबाल करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here