अपनी भतीजी के ही यौन उत्पीड़न पर चुप रहे थे बॉलीवुड के कथित सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी जबकि उत्पीड़न कर रहा था उन्हीं का भाई

0
160
नवाजुद्दीन सिद्दीकी……. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड का वो नाम जो पिछले कुछ सालों में अचानक से काफी तेजी से उभरा है तथा जिसे बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाने लगा है लेकिन इस सुपरस्टार से जुडी ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जान लोग चौंक गए है. खबर के मुताबिक़, नवाजुदीन सिद्दीकी की भतीजी ने अपने ही चाचा अर्थात नवाजुद्दीन के भाई पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पीड़िता ने ये भी कहा है कि इस सारी बात की जानकारी नवाज को भी थी लेकिन वह चुप रहे तथा उनके साथ हो रही प्रताड़ना को मौन समर्थन देते रहे.
इसे लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा है कि जब मैं 9 साल की थी तो चाचा ने मेरा यौन उत्पीड़न किया था, मैंने इसकी शिकायत दर्ज करवाई है. मैं 2 साल की थी तब ही मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था तो मेरी मां सौतेली थी. मुझे बहुत टॉर्चर किया गया है. बचपन में मुझे समझ नहीं आया कि मेरे चाचा क्या कर रहे हैं लेकिन जब मैं बड़ी हुई तो अहसास हुआ कि वह अलग तरह का टच था. हिंसा भी हुई है.
पीड़िता ने अपने बयान में आगे कहा है कि मेरे ससुराल वालों को भी परेशान किया जाता है. इन सब चीजों में मेरे पापा के साथ मेरे बड़े पापा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल हैं. किसी ने मुझ पर भरोसा नहीं किया सभी को ये लगता था कि चाचा सही हैं. मैंने बड़े नवाज को इस बारे में बताया था लेकिन उन्होंने भी मेरी बात नहीं सुनी तथा कहा कि ऐसा कुछ नहीं है और मुझे ही चुप करा दिया था. मुझे पता है कि मेरी इस शिकायत के बाद वो लोग नया मामला दर्ज कराएंगे.
नवाजुद्दीन की भतीजी द्वारा अपने ही चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराये जाने के मामले पर नवाज को तलाक का नोटिस भेज चुकीं उनकी पत्नी आलिया का रिऐक्शन आया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, ‘यह तो बस शुरुआत है. इतना साथ देने के लिए भगवान की शुक्रगुजार हूं. अभी काफी कुछ दुनिया को चौंकाने वाला सामने आना बाकी है क्योंकि अकेली मैं नहीं हूं जिसने चुपचाप रहकर परेशानी झेली है. देखना है कि पैसा कितना सच खरीद सकता है और ये किसे-किसे घूस देना जारी रखते हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here