मौत के ‘ठेकेदार अजय त्यागी’ का सनसनीखेज खुलासा, काम के बदले दी थी 16 लाख की रिश्‍वत

0
249

 

गाजियाबाद. नए साल की शुरुआत में ही दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद में दिलदहलाने वाली घटना ने सभी को दुखी कर दिया है। अब इस मौत के ठेकेदार ने सनसनीखेज खुलासा किया। इस खुलासे ने प्रशासन और भ्रष्‍टाचार की गठजोड़ को सामने ला दिया है। बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार ठेकेदार ने रिश्‍वत देने की बात कबूल की है। अंत्‍येष्‍टि स्‍थल पर हुए हादसे के बाद से सीएम तक इस जांच पर नजर रख रहे हैं। जिला प्रशासन भी पूरी तरह एक्‍टिव है।

जेई ओर ईओ को 16 लाख रुपये की रिश्‍वत दी थी

पुलिस के दावे के अनुसार पूछताछ में इस कांड का मुख्‍य आरोपित ठेकेदार अजय त्‍यागी ने यह बताया कि ठेके की पहली किस्‍त मिलने के बाद ही जेई ओर ईओ को 16 लाख रुपये की रिश्‍वत दी थी। यह रिश्‍वत अंत्‍येष्‍ठि स्‍थल पर गैलरी निर्माण के काम के लिए दिया गया था। उसने यह भी बताया कि साथ ही खुद को मिले ठेके का निर्माण कार्य दो अन्य फर्मों से कराया था। बयान के आधार पर पांचवें आरोपित संजय गर्ग को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब रुपये की बंदरबाट सामने आने के बाद मुकदमे में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराएं भी बढ़ाई गईं हैं। अब इस मामले में सीओ विवेचना करेंगे।

लोगों में इस केस के बाद गुस्‍सा देखा जा रहा है

ठेकेदार अजय लोगों के निशाने पर है। 25000 के इनामी और मुरादनगर हादसे के मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी को पुलिस द्वारा गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए लाया गया तो वहां पर पहले से भर्ती किशन पाल की पत्नी पूनम ने आरोपी ठेकेदार की जूते चप्पलों से पिटाई कर दी। बताया गया है कि जैसे ही किशन पाल की पत्नी पूनम को पता चला इस हादसे के मुख्य आरोपी अजय त्यागी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लाया जा रहा है तो वह बाहर निकली और उसे देखते ही पीछे से जूते और चप्पलों से वार कर दिया।

इसी बीच पुलिस ने पूनम को धक्का देकर पीछे कर दिया और अजय त्यागी की जान बचाकर वहां से सीधे कोर्ट ले गई। बता दें कि पूनम के पिता जय राम की अंत्येष्टि में शामिल होने आए 25 लोगों की मौत हो चुकी है और 40 घायलों का उपचार चल रहा है।

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here