सारा अली खान उपलब्ध कराती थी रिया को ड्रग्स .. यही है चमकते बॉलीवुड की काली सच्चाई

0
803

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने छह और लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, रिया चक्रवर्ती के ज्यादातर संपर्क के पैडलर्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान के ड्रग्स पैडलर्स की गिरफ्तारी होने की. दरअसल जानकारी सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती ने कई बार सारा अली खान से ड्रग्स लिया था.

रिया चक्रवर्ती से संबधित ज्यादातर ड्रग्स पैडलर्स एनसीबी की गिरफ्त में आ चुके हैं. रिया और सारा कुछ ड्रग्स पैडलर्स के कॉमन संपर्क में थीं, लेकिन बड़ा खुलासा यह है कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए हैं. सारा का रिया से अलावा एक अपना अलग ड्रग्स पैडलर है, जिससे सारा अलग से ड्रग्स लेती थीं. इसी वजह से सारा ने रिया को अपने इंडिव्यूजल ड्रग्स पैडलर से भी ड्रग्स दिलवाईं, जो रिया ने सुशांत तक पहुंचाया था.

रिया और सारा को कौन-कौन बड़े ड्रग्स पैडलर ड्रग्स देते थे, उनकी तलाश एनसीबी कर रही है, वैसे तो रिया के ज्यादातर संपर्क के पैडलर्स गिरफ्तार हो चुके हैं. अब बारी है सारा अली खान के ड्रग्स पैडलर्स की गिरफ्तारी होने की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन आरोपियों को मुंबई में NCB की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा. मुंबई से 5 और गोवा से 1 ड्रग पैडलर गिरफ्तार हुए हैं, जिन लोगों को आज पेश किया जाना है. उनमें ड्रग्स पैडलर्स करमजीत, ड्वैन फर्नांडिस, अंकुश अरेंजा शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here