सुशांत सिंह राजपूत से 13 जून को रिया चक्रवर्ती ने आधी रात में की थी मुलाकात! इस शख्स ने किया दावा

0
237

 

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) ने नया दावा किया है कि 13 जून की रात को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर पर गई थीं और दोनों की मुलाकात भी हुई थी.

 

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच चल रही हैं. देश की बड़ी जांच एजेंसियां इस केस को सुलझाने में लगी हैं. लेकिन हाल ही में करणी सेना के उस नेता एक चौंकाने वाला दावा किया, जिसके सामने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत का पार्थिव शरीर देखने के बाद सॉरी बाबू कहा था. करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) ने नया दावा किया है कि 13 जून की रात को रिया, सुशांत के घर पर गई थीं और दोनों की मुलाकात भी हुई थी. सुरजीत के इन दावों ने फिर से कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं.

करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर (Surjeet Singh Rathore) ने हाल ही में एक निजी टीवी से बातचीत में ये दावा किया है. सुरजीत से जब ये सवाल किया गया कि सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) के निधन के 3.5 महीने बाद वो ये खुलासा क्यों कर रहे हैं? उन्होंने इस बात को अब तक जांच अधिकारियों को क्यों नहीं बताया? इसपर उन्होंने जवाब दिया कि सीबीआई ने उनसे संपर्क नहीं किया. उन्होंने कहा कि इस बात को उन्होंने पहले भी कहा था, लेकिन मीडिया ने उनके इस बयान पर ध्यान ही नहीं दिया.

सुरजीत सिंह राठौर वहीं शख्स हैं, जिन्होंने रिया को कूपर हॉस्पिटल की मॉर्चुरी विजिट करवाने में मदद की थी. उन्होंने बताया था कि सुशांत के चेहरा देखने के बाद रिया ने उनके सीने पर हाथ रखा और कहा था- ‘सॉरी बाबू’.

 

DEEPAK SHARMA

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here