रिया चक्रवर्ती ने लगाए गलत आरोप, सुशांत नहीं लेते थे ड्रग्स

0
184

सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने कहा है कि रिया ने जानबूझकर सुशांत पर गलत आरोप लगाए। वे काफी दिनों तक सुशांत सिंह के साथ थे। उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा है।

साबिर ने कहा कि जब सुशांत ‘सोनचिड़िया’ के प्रमोशन में व्यस्त थे और ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त  काम के चलते वे भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर ने बताया कि अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उन्हें जरूर होती। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से बहुत सारे ड्रग्स का नाम सुशांत को लेकर लिया जा रहा है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये सारे ड्रग्स सुशांत लेते थे। साजिश के तहत लोग ऐसा कह रहे हैं जो बिल्कुल गलत है।

रिया ने लगाये थे झूठे आरोप
दरअसल, हाल में रिया चक्रवर्ती का व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ था। यह रिट्रीव चैट थी, जिसे एक्ट्रेस ने डिलीट कर दिया था। इस चैट में रिया ड्रग्स को लेकर बात करती नजर आई थीं। ऐसे में जब रिया से इस मामले पर सवाल पूछा गया तो रिया ने कहा कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं ली। अपने बयान में रिया ने कहा- ‘मैंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया। लेकिन, मुझे यह कहते हुए काफी दुख हो रहा है कि सुशांत मारिजुआना लेते थे।

आरोप : रिया को भड़काते थे महेश भट्ट
इधर, जस्टिस फॉर सुशांत के प्रभारी विशाल सिंह राजपूत ने कहा है कि महेश भट्ट रिया को अक्सर भड़काते थे। उनसे फिल्में लेने के लिये रिया महेश की बात मानती थी। रिया ने सुशांत को अपने फायदे के लिये इस्तेमाल किया और जब उनसे काम निकल गया तो वह उन्हें छोड़कर चली गई। विशाल का आरोप है कि उन्होंने सुशांत के कई करीबियों से बात की तो पता चला कि रिया खुद को बचाने के लिये दिवगंत अभिनेता व उनके परिवार पर झूठे आरोप लगा रही हैं। लेकिन सीबीआई जांच पूरी होने के बाद सच सामने आ जायेगा। इस पूरे प्रकरण में रिया को महाराष्ट्र सरकार का पूरा साथ मिल रहा है। उन्हें सुरक्षा दिये जाने के मामले में जस्टिस फॉर सुशांत के सदस्यों ने कहा कि जिस पर इतने गंभीर आरोप लगे हैं। उन्हें महाराष्ट्र सरकार वीआईपी सुरक्षा दे रही है, जो बिल्कुल गलत है।

                                                                                                                Amarjeet kaur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here