संभल पुलिस में दो सिपाहियों की हत्या करने वाले बदमाश को मार गिराया था एसपी अमरोहा विपिन टाडा ने, जिन्हें किया गया सम्मानित

1
711

17 जुलाई को पूरा उत्तर प्रदेश उस समय दहल उठा था जब बंदियों को ले जाते समय तीन अपराधियों ने संभल पुलिस के दो जवानों की क्रूरतम हत्या कर दी. जिस उत्तर प्रदेश पुलिस के नाम से अपराधी कांपते थे, जो यूपी पुलिस एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कही जाने लगी थी, उस यूपी पुलिस के जवानों की जिस तरह से हत्या की गई, उससे पुलिस अमला ही नहीं बल्कि यूपी की जनता तक आक्रोशित हो उठी. पूरा यूपी एक सुर में एक ही मांग कर रहा था कि पुलिस के जवानों को हत्यारों को जिंदा न छोड़ा जाए.

यूपी की जनता की तरफ से मिले इस समर्थन ने सूबे की पुलिस के हौसले बुलंद हुए तथा इस वारदात के दो ही दिन बाद तीन में से एक बदमाश कमल को अमरोहा पुलिस के एसपी विपिन टाडा ने मार गिराया. सिपाहियों की हत्या करने वाले बदमाश कमल तथा अन्य दोनों पर ढाई-ढाई लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था, जिसमें से एक बदमाश कमल को अमरोहा एसपी विपिन टाडा ने मार गिराया. इसके बाद एसपी विपिन टाडा जनता के हीरो बन गए.

अब ढाई लाख के इनामी बदमाश कमल को मुठभेड़ मैं ढेर करने वाले अमरोहा एसपी विपिन टाडा को इण्डस्ट्रीज वेलफेयर एसोसिएशन ने सम्मानित किया हैं .बदमाश कमल को जब मुठभेड़ के दौरान एसपी अमरोहा विपिन टाडा ने मार गिराया था, तब इस मुठभेड़ मे एसपी अमरोहा के गनर भी गोली लगने से घायल हुए थे तथा एसपी बाल बाल बचे थे. जिसके बाद से हर तरफ अमरोहा एसपी विपिन टाडा चर्चाओं मैं आ गए और हर तरफ़ उनके इस काम की तारीफ होने लगी. अमरोहा एसपी विपिन टाडा के इसी शौर्य को देखते हुए देखते हुए गजरौला इण्डस्ट्रीज वेलफेयर एसोसिएशन ने उन्हें सम्मानित किया है तथा अपराधियों के खिलाफ उनके अभियान को पूरा समर्थन देने का वादा किया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here