संतराम की पत्नी पर गंदी नजर थी मोहम्मद आलम की, रोका तो चाकू से गोदकर कर दी हत्या .. जिंदाबाद है सेक्यूलरिज्म

0
323

हरियाणा के फरीदाबाद में लव जिहादी तौसीफ अहमद ने निकिता तोमर की ह्त्या कर दी लेकिन सेक्यूलरिज्म जिंदाबाद रहा है, सहिष्णुता बरकरार रही. देश की राजधानी दिल्ली में उन्मादी अब्दुल सत्ता ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर सुशील की चाकुओं से गोदकर कर दी लेकिन इसके बाद भी सेक्यूलरिज्म जिंदाबाद है तथा सहिष्णुता बरकरार है. लेकिन ये सब फरीदाबाद या दिल्ली तक ही सीमित नहीं रहा है बल्कि गुजरात के सूरत तक भी पहुँच गया है.

खबर के मुताबिक़, गुजरात के सूरत में मोहम्मद आलम नाम के एक व्यक्ति ने अपने दो साथियों के साथ मिल कर एक कारखाना मालिक रामू संतराम की हत्या कर दी. सूरत में आरोपित मोहम्मद आलम ने कारखाना मालिक रामू संतराम गोस्वामी की पत्नी और 3 साल की बच्ची के सामने ही नृशंस तरीके से उनकी हत्या कर डाली. आरोपित मोहम्मद आलम का दावा है कि वो मृतक रामू संतराम की पत्नी से प्यार करता था लेकिन रामू संतराम उसे रोकता था, इसीलिये उसने ऐसा किया है. पुलिस ने आलम सहित तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर के आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक़, गुजरात के अमरोली के रहने वाले रामू संतराम गोस्वामी कतारगाम क्षेत्र में कपड़ा पॉलिस करने का कारखाना चलाते थे. कुछ दिन पहले उनकी पत्नी के मोबाइल फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति का कॉल आया. वो बार-बार पूजा से बात कराने की जिद पर अड़ा हुआ था. पत्नी ने रॉन्ग नंबर बता कर कॉल काट दिया, लेकिन वो बार-बार परेशान करता रहा. 3-4 कॉल्स के बाद मोहम्मद आलम ने बताया कि वो उनसे ही बात करना चाहता है.

इसके बाद पूजा ने इसकी शिकायत अपने पति रामू संतराम से की. जब छानबीन की गई तो पता चला कि ये संतराम के ही परिचित आलम का फोन नंबर है. आलम की इस करतूत के बाद संतराम उसके घर पहुँचे हुए उसे समझाया. साथ ही उन्होंने पुलिस में जाने की भी चेतावनी दी. उन्होंने कहा था कि अगर आलम ने उनकी पत्नी को परेशान करना नहीं छोड़ा तो वो थाने में शिकायत करेंगे. इसके बाद अगले 2-3 दिन तक आलम शांत रहा और उसने फोन कर के परेशान नहीं किया.

लेकिन ये सिर्फ मोहम्मद आलम की एक योजना थी. इसके बाद अचानक से 25 अक्टूबर की रात 11 बजे आलम अपने दो साथियों अली और सातला के साथ संतराम के घर पर आ धमका. दरवाजा खुलते ही तीनों अपराधी घर में घुसे और उन्होंने गेट को अंदर से लगा दिया. इसके बाद पत्नी व 3 साल की बेटी के सामने ही संतराम के पेट व सीने में कई बार चाकू से वार किया, फिर वो तीनों फरार हो गए. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत हो गई. जानकारी मिलने पर पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे की कार्यवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here