रामपुर: महिला से पहले रेप फिर सिपाही के धमकाने पर खाया जहर, SO समेत 5 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

0
201

 

पीड़ित महिला (Victim Women) के पति पर कुछ लोग समझौते का दबाव बना रहे थे. जिसके चलते महिला ने जहर खाकर जान देने की भी कोशिश की.

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में थाना पटवाई के एक सिपाही पर एक महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और कथित रूप से बलात्कार (Rape) का आरोप लगाया था. इस मामले आईजी मुरादाबाद रमित शर्मा ने लापरवाही के चलते एसओ पटवाई समेत 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है. साथ ही सभी पुलिसकर्मियों को अन्य जनपद में स्थानांतरण किया जाएगा. पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम के आदेश पर थाना पटवाई में 14 अक्टूबर को सिपाही अमित कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसमें सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पीड़ित महिला के पति पर कुछ लोग समझौते का दबाव बना रहे थे. जिसके चलते महिला ने जहर खाकर जान देने की भी कोशिश की. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

जिसके बाद अस्पताल में दुष्कर्म पीड़ित महिला से मिलने आईजी मुरादाबाद रमित शर्मा पहुंचे उन्होंने पीड़ित विवाहिता से बात की और उसके पति से भी मुलाकात की. पीड़िता और उसके पति से मिलने के बाद आईजी रमित शर्मा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि एसओ पटवाई और चार पुलिसकर्मियों लाइन हाजिर किया गया है. साथ ही उनको इस जनपद से अन्य जनपद में स्थानांतरण किया जाएगा. ताकि विवेचना और बाकी की कार्रवाई ठीक ढंग से निष्पक्ष रूप से चलती रहे.

क्या है पूरा मामला

पीड़ित महिला ने बताया कि मैं अपने घर पर सोई हुई थी. मकान के पीछे से सिपाही घर में आ गया और मेरी गंदी फोटो खींच ली. इसके बाद मुझे ब्लैकमेल किया. सिपाही ने कहा कि जैसा मैं कहता हूं, तुम ऐसी करती रहेगी तो मैं किसी को यह वीडियो नहीं दिखाऊंगा. मैं डर गई मुझे धमकी दी और मेरे सीने पर सिपाही ने तमंचा रख दिया. विवाहिता ने कहा कि छह-सात महीने से मेरे साथ गलत हो रहा है. महिला ने कहा कि परसों मेरे पति ने देख लिया. मैंने सिपाही से कहा तुम यहां से निकल जाओ मेरे पति देख लेंगे लेकिन वह जा ही नहीं रहा था. पीड़िता ने कहा कि मुझे सिपाही को बंद करना है. उसने धमकी दी है कि मैं तेरे आदमी को मार दूंगा या उसे किसी झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा. पीड़िता और उसके पति ने एसपी शगुन गौतम से मुलाकात की.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here