राजस्थान : आखिर क्या है ऐसी वजह जिसको लेकर BJP के नेता बार-बार महाराणा प्रताप को करते टारगेट

0
172

भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अब श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने भी मोर्चा खोल दिया है। उदयपुर में करणी सेना के पदाधिकारियों ने कहा है कि अगर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया महाराणा प्रताप के अपमान पर सार्वजनिक माफी नहीं मांगेंगे। तो करणी सेना बीजेपी के खिलाफ उपचुनाव में तीनों विधानसभा सीट पर घर-घर जाकर प्रचार करेगी।

उदयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जिला अध्यक्ष कुंदन सिंह ने कहा कि सतीश पूनिया ने मेवाड़ में आकर महाराणा प्रताप का अपमान किया है। जिससे बीजेपी की कथनी और करनी का अंतर जग जाहिर होता है। इस मामले में बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने तो सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है। लेकिन लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी अब तक सतीश पूनिया ने माफी नहीं मांगी है। ऐसे में अगर पूनिया जल्द से जल्द इस मामले पर माफी नहीं मांगेंगे। तो उपचुनाव में बीजेपी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

बता दें कि पिछले दिनों सतीश पूनिया उदयपुर के वल्लभनगर में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान सतीश पूनिया समेत भाजपा के आला नेता मंच पर मौजूद थे। तब महाराणा प्रताप के स्मृति चिन्ह को नेताओं के कदमों में रख दिया गया था। जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया था। जिसके बाद इस मामले पर बीजेपी के कई नेताओं ने अब तक सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है। वही करणी सेना अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से इस पूरे विवाद पर माफी की मांग कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here