Home अंतर्राष्ट्रीय टीचर का सिर कलम करने के मामले में फ्रांस के राष्ट्रपति को...

टीचर का सिर कलम करने के मामले में फ्रांस के राष्ट्रपति को मिला हिंदू सेना का समर्थन

0
157

 

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल माइक्रोन (France president Emmanuel Macro) द्वारा देश से इस्लामिक आतंकवाद को खत्म करने और बोलने की आजादी को मजबूत करने संबंधी बयान पर उन्हें भारत के हिंदूवादी संगठन हिंदू सेना का समर्थन मिला है।

नई दिल्ली. इस्लामिक आतंकी द्वारा फ्रांस के एक स्कूल में टीचर की गला काटकर हत्या के मामले में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल माइक्रोन द्वारा देश से इस्लामिक आतंकवाद को खत्म करने और बोलने की आजादी को मजबूत करने संबंधी बयान पर उन्हें भारत के हिंदूवादी संगठन हिंदू सेना का समर्थन मिला है। यह समर्थन इसलिए मायने रखता है, क्योंकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान समेत कई इस्लामिक देशों ने फ्रांस के राष्ट्रपति को इस्लामिक फोबिया से ग्रसित बताते हुए उनकी आलोचना की है यही नहीं कल इस्लामिक देशों में फ्रांस में बने उत्पादों का बहिष्कार भी शुरू हो गया है।

इस पर पलटवार करते हुए फ्रांस के राष्ट्रपति ने इसे कुछ अतिवादियों की करतूत बताया साथी उन्होंने इस आतंकवाद के खिलाफ सभी को साथ आने की अपील की है ऐसे में हिंदू सेना ने उनके रुख का समर्थन किया है। हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्त गुप्त ने ट्वीट कर कहा – ‘इस्लामिक आतंकवाद को खत्म करना सबसे महत्वपूर्ण है। इसमें फ्रांस के साथ भारत खड़ा है। दोनों अच्छे दोस्त हैं। हम उनके दुखों में शामिल है। इस्लामिक आतंकवाद को बढ़ावा देते पाकिस्तान और तुर्की को बेनकाब किया जाना चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here