मुज़्ज़फरनगर में गैस गोदाम लूट का पुलिस ने किया खुलासा, तीन पकड़े

0
111

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने गैस गोदाम लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस ने नकदी, तमंचा व दो बाइक बरामद की है।

30 जून को मंडी क्षेत्र में नसीरपुर रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने दीपक गैस एजेंसी से दो लाख रुपये की नकदी कर्मचारियों को आतंकित कर लूट ली थी। अज्ञात के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी। एसपी सिटी सतपाल ऑतिलआईपीएस ने बताया कि मंडी इंस्पेक्टर योगेश शर्मा व उनकी टीम ने पचैंडा पुलिया से गैस गोदाम पर लूट करने वाले अभियुक्त सारिक निवासी जनकपुरी, आमिर निवासी हुसैनिया कालोनी व सन्नी निवासी लुहारी, जनपद बागपत हाल निवासी मन्सूरपुर को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी सोनू मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस ने 65 हजार की नकदी, गैस गोदाम की पर्चियां, तमंचा, चाकू व घटना में प्रयुक्त दो बाइक बरामद की है। पुलिस ने पूछताछ के बाद अभियुक्तों का चालान कर दिया है।

कई दिन की रैकी, फिर की वारदात लूट करने वाले अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कई दिन गैस गोदाम की रैकी की। उसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। दोपहर के समय गैस गोदाम पर ग्राहक सिलेंडर लेने नहीं पहुंचते है। गौदाम पर केवल कर्मचारी ही मौजूद रहते है। इसी कारण लुटेरे ने दोपहर के समय वारदात की। घटना करने के बाद हाइवे से होते हुए फरार हो गए।

 Amarjeet kaur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here