Faiz Khan के खिलाफ महिला साध्वी ने पुलिस में की शिकायत .. साध्वी से पैर दबाने को बोला था फैज खान

0
118
श्रीराम भक्त होने का दावा करने वाले फैज़ खान की मानसिकता, खासकर महिलाओं को लेकर क्या है, ये समय सामने आई, जब उसने एक महिला साध्वी जो दलित समुदाय से आती हैं, के साथ फोन पर अभद्रता की सारी सीमाएं पार कर दीं तथा कहा कि वह (फैज़ खान) थक गया है तथा महिला साध्वी को फैज़ खान के पैर दबाने चाहिए
इसके बाद अब महिला साध्वी ने फैज़ खान के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. साध्वी ने ये मामला दिल्ली के उस्मानपुर थाने में दर्ज कराया है तथा फैज़ खान के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है. दरअसल महिला साध्वी ने फैज़ खान को कॉल किया था कि वह वह फैज़ खान की भावनाओं का सम्मान करती हैं लेकिन फैज़ खान को मिट्टी लेकर अयोध्या नहीं जाना चाहिए.
साध्वी ने फैज़ खान से कहा था कि आज अगर अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है तो इसके लिए हिन्दुओं ने 500 साल तक अथाह संघर्ष किया है, अपने प्राणों का बलिदान दिया है. इस दिन की प्रतीक्षा में हिन्दुओं की 25 पीडियां खप गईं, ऐसे में फैज़ खान सस्ती TRP के लिए अयोध्या न जाएं तथा हिन्दुओं के त्याग, संघर्ष, बलिदान तथा भावनाओं का सम्मान करें.

इस पर फैज़ खान भड़क गया तथा साध्वी के साथ अभद्रता करने लगा. फैज़ खान ने साध्वी से कहा कि वह अयोध्या जाएगा तथा किसी के बाप में दम हो तो रोककर दिखाए. साध्वी ने फिर से अनुरोध किया कि फैज़ खान को ऐसा नहीं करना चाहिए. इस पर फैज़ खान बोला कि वह थक गया है, इसलिए महिला साध्वी को उसके पैर दबाने चाहिए ताकि उसकी (फैज़ खान) की थकान दूर हो सके. इसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग की हमारे पास है, जिसमें फैज़ खान महिला साध्वी के साथ अभद्रता भरी बातें कर रहा है. अब इसके खिलाफ महिला साध्वी ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here