FIR होने के 5 दिन बाद भी नहीं हुई अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी .. भूख हड़ताल पर बैठेंगी पायल घोष

0
207

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इसके लिए उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR भी दर्ज करा दी है लेकिन FIR दर्ज होने के 5 दिन बाद भी अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी नहीं हुई है. FIR होने के बाद भी अनुराग कश्यप के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं होने से पायल घोष बेहद नाराज हैं.

नाराज पायल घोष ने कहा है कि वह वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाकर अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं करने की वजह पूछेंगी तथा अगर उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो वह भूख हड़ताल पर बैठेंगी. पायल के वकील नितिन सतपुते ने ट्वीट कर कहा कि आरोपी को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है? नितिन सतपुते ने ट्विटर पर कहा, ‘जब गरीब आदमी पर यौन शोषण जैसा गंभीर आरोप लगता है तो पुलिस ‘तुरंत कार्रवाई’ करती है और बिना किसी जांच के उन्हें गिरफ्तार कर लेती है और जांच बाद में शुरू होती है. गरीब और अमीर के लिए दो अलग कानून हैं क्या?’

वहीं पायल घोष ने कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह भूख हड़ताल पर बैठेंगी. बता दें कि पायल ने मंगलवार देर रात वर्सोवा पुलिस स्टेशन में अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इस अवसर पर पायल के साथ उनके वकील नितिन सतपुते ने पुलिस से संपर्क किया था. लेकिन अब तक अनुराग की गिरफ्तारी न होने से नाराज पायल घोष ने भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here