यमुना एक्सप्रेसवे पर बस में लूट, सवारी बनकर बदमाशों ने तमंचे के बल पर छीन लिए रुपये और जूलरी

0
182

 

आगरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है. यहां आगरा के रास्ते नोएडा से हमीरपुर जा रही एक बस को बदमाशों ने निशाना बनाया और हथियारों के बल पर लूट को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बस को हाईजैक कर लिया और फिर सवारियों से लाखों के जेवर और पैसे लूट लिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आधे घंटे तक बस को किया हाईजैक

वारदात सुरीर क्षेत्र के माइलस्टोन 89-90 के पास की है. पुलिस जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब  2 बजे, डबल डेकर बस में एक दर्जन लोग सवार थे, जब 6 बदमाश सवारी बन घुस गए. जैसे ही बस चलने लगी बदमाश अपने असली रूप में आ गए और तमंचे की नोक पर बस में सवार लोगों को लूटने लगे. इसके बाद आधे घंटे तक बस को हाईजैक कर के रखा और लूट को अंजाम देकर आधे किलोमीटर आगे जाकर उतर गए. तबसे यह बदमाश फरार चल रहे हैं.

कई थानों की फोर्स बुलाई गई

एक्सप्रेस-वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, सुरीर थाना क्षेत्र की पुलिस टीम के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गई. अब बदमाशों की तलाश जारी है. वहीं आईजी आगरा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई लूट की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

                                                                                                      DEEPAK SHARMA

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here