नोएडा: 11वीं कक्षा की छात्रा ने 20वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस छानबीन में जुटी

0
253

 

उत्तर प्रदेश.  नोएडा में रहने वाली ग्यारहवीं की छात्रा ने शनिवार की देर शाम 20वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों और परिजनों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी. सेक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया.

पुलिस के मुताबिक, छात्रा के पास या कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. घटना की जांच की जा रही है.

दरअसल, ये मामला नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-45 की आम्रपाली सफायर हाउसिंग सोसाइटी का है. युवती की उम्र 19 साल थी. युवती ने 20 वी मंजिल से छलांग लगा के आत्महत्या कर ली.पुलिस ने बताया कि शनिवार देर शाम आम्रपाली सफायर में रहने वाले डॉक्टर ने जानकारी दी कि वह परिवार के साथ रहते हैं. डॉक्टर का सेक्टर-20 में क्लीनिक है. उनकी बेटी शहर के एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं में पढ़ती थी.

पिता ने पुलिस को बताया

शनिवार की शाम लड़की सोसायटी में टॉवर की 20वीं मंजिल पर सबसे ऊपर छत पर गई. लड़की ने वहां से छलांग लगा दी. लड़की सीधे नीचे आकर गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के वक्त लोग सोसायटी में टहल रहे थे. तेज आवाज सुनकर उस तरफ पहुंचे. सुरक्षाकर्मियों ने घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी.

परिजन मौके पर पहुंचे इसके बाद डायल 112 को कॉल करके घटना की सूचना दी

डायल 112 और सेक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही अभी आत्महत्या के कारण का पता चल पाया है. पुलिस आत्महत्या के कारण की जांच करने में जुट गयी है. पुलिस परिजनों और अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here