विधानसभा सत्र का समय आया नजदीक तो बढ़ गया हॉर्स ट्रेंडिंग का रेट- अशोक गहलोत

0
75
लंबे समय से राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्यपाल द्वारा विधानसभा सत्र की मंजूरी दिए जाने के बाद से ही राज्य में हॉर्स ट्रेंडिंग का रेट बढ़ गया है. जैसे जैसे सत्र की तारीख नजदीक आ रही है, हॉर्स ट्रेंडिंग की रेट में बढ़ोत्तरी हो गई है.
इसी बीच सीएम अशोक गहलोत ने बागियों को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जो लोग गए हैं, उनमें से पता नहीं किन-किन लोगों ने पहली किस्त ली है. कइयों ने पहली किस्त अभी नहीं ली है. उन्होंने कहा कि जो गए हैं उन्हें वापस आना चाहिए. सीएम ने कहा, कल जब से 14 अगस्त को विधानसभा सत्र की तारीख आई है, विधायकों के पास फोन आने लगे हैं.
सीएम गहलोत ने कहा कि अब हॉर्स ट्रेडिंग का रेट बढ़ गया है. पहले 10, 15, 25 करोड़ की कीमत थी, अब अनलिमिटेड हो गई है. इस मामले में बीजेपी एक्सपोज हो गई है. हॉर्स ट्रेडिंग के लिए बीजेपी के नेता छिपकर दिल्ली जाते हैं. अगर उनके दिल्ली जाने के पीछ नीयत सही है तो छिप-छिप कर दिल्ली क्यों जा रहे हैं. इस बार हम बीजेपी को एक्सपोज करके रहेंगे.
मुख्यमंत्री ने बागी विधायकों के विधानसभा सत्र में शामिल होने को लेकर कहा कि मैं अब भी चाहता हूं कि जो असंतुष्ट विधायक कांग्रेस के सिंबल पर चुने गए हैं, वे विधानसभा सत्र में भाग लें. यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि वे जनता के सामने सरकार के साथ खड़े दिखाई दें. सीएम अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि विधानसभा सत्र में फ्लोर टेस्ट होगा. कोरोना पर भी चर्चा होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here