नई दिल्ली : BCCI ने किया बड़ा फैसला,खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने से IPL अनिश्चित काल के लिए हुआ स्थगित

0
213

 

आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों में कोरोना के संक्रमण होने की खबर के सामने आने के बाद बीसीसीआई ने (BCCI) आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने इस बात की जानकारी साझा की है.

नई दिल्ली: आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों में कोरोना के संक्रमण होने की खबर के सामने आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने इस बात की जानकारी साझा की है. बता दें कि केकेआर की टीम के बाद अब हैदराबाद टीम के खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. हैदराबाद के खिलाड़ी को कोरोना पॉजिटिव होने से अब पूरी टीम आईसोलेशन चली गई है. इससे पहले केकेआर के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर में कोरोना के लक्षण पाए गए थे. वहीं, दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स के भी सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हुए थे. ऐसे में बीसीसीआई ने तत्काल प्रभाव में आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है.

पहले यह फैसला किया गया था कि आईपीएल के सभी मैचों को मुंबई में शिफ्ट किया जाएगा

इससे पहले खिलाड़ियों के सक्रमण होने के बाद मैच के री-शेड्यूल करने का फैसला बीसीसीआई ने किया था, लेकिन हैदराबाद टीम के एक खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आईपीएल को एक सप्ताह के लिए टालने की खबर आई थी.वैसे पहले यह फैसला किया गया था कि आईपीएल के सभी मैचों को मुंबई में शिफ्ट किया जाएगा लेकिन कोरोना के मामले तेजी से आगे बढ़े हैं. इस समय आईपीएल के मैच दिल्ली औऱ अहमदाबाद में हो रहे थे.

इस समय देश भर में कोरोना की स्थिति बेहद ही खराब है

जिसके चलते बीसीसीआई ने आईपीएल को लेकर काफी सतर्कता बरत रही थी, लेकिन बावजूद बायो-बबल में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए थे जिसने आईपीएल को संकट में डाल दिया था. आईपीएल के स्थगित होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रेह हैं.

                                                                                                              दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here