विवाहिता को ससुरालीजनों ने खिलाया जहर व फेंक दिया हाईवे पर, शर्मशार हुई रिश्तों की मर्यादा

0
248

ससुराल वालों ने विवाहिता को जहरीला पदार्थ खिलाकर दिल्ली-दून राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर फेंक दिया। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया दिया। जहां पर उसका इलाज जारी है। पति समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास के अलावा दहेज एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। गुरुवार को पीड़िता के स्वजनों ने आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पर हंगामा किया।

गांव टिटौड़ा निवासी हरेंद्र की पुत्री ज्योति की शादी गांव अंतवाड़ा के आशु पुत्र बिल्लू से हुई थी। बताया गया कि ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे। विवाहिता ने पति पर चरित्रहीनता के आरोप लगाए गए हैं। पीड़िता ने विरोध किया तो ससुराल वालों ने उससे मारपीट की। मामला किसी को बताने पर उसे जान से मारने तथा उसके बच्चे को बेचने की धमकी दी।

आरोप है कि 27 दिसंबर को सुबह सात बजे ससुराल वालों ने उससे मारपीट की और उसके जेठ ने जान से मारने की नीयत से उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद उसे गाड़ी में डालकर मेरठ के दौराला क्षेत्र में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे-58 के किनारे सड़क पर फेंककर भाग गए। पीडि़ता ने पति आशु, जेठ अतुल, सास गीता व ससुर बिल्लू के विरुद्ध हत्या के प्रयास के साथ दहेज अधिनियम की धारा मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर एचएन सिंह बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here