Tablighi Jamaat ने जाकिर नाइक से मिलकर रची थी Corona से 1 लाख हिंदुओं को मारने की साजिश .. ये बयान बीजेपी नहीं बल्कि एक कद्दावर मुस्लिम नेता का है

0
122040

योगी सरकार द्वारा लगाई गई रासुका हटाने की अपील की थी कफील खान ने, जिस पर ये आया फैसला

इस्लामिक तब्लीगी जमात के जमाती Corona बम बनकर देशभर में इसलिए फैल गए ताकि वह मोदी सरकार को अस्थिर कर सकें तथा 1 लाख से ज्यादा हिन्दुओं की जान ले सकें. ये बयान सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी के किसी नेता या फिर किसी हिन्दू राष्ट्रवादी संगठन के नेता का नहीं है बल्कि एक कद्दावर मुस्लिम नेता का है. मुस्लिम नेता के इस बयान के बाद देशभर में हड़कंप मच गया है.

BJP शासित एक राज्य की सरकार का एलान.. रमजान में नहीं होगी मस्जिदों में 5 वक्त की नमाज, दावत-ए-सहरी व इफ्तार पर भी रोक

खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन सैय्यद वसीम रिज़वी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि तब्लीगी जमात के हिन्दुस्तान में 1 लाख हिन्दुओं को मारने की साजिश रची थी. वसीम रिजवी ने कहा है कि जाकिर नाईक तब्लीगी जमात की मदद से भारत में आत्मघाती हमले की साजिश रची है. वसीम रिज़वी ने कहा है कि तब्लीगी जमात इस समय मलेशिया में छिपे भगौड़े जाकिर नाइक की बी टीम की तरह काम कर रही है और इन्हीं जमातियों की मदद से उसने भारत में आत्मघाती हमले की साजिश रची है.

हॉस्पिटल में नर्सों के सामने नंगे घूम रहे हैं तब्लीगी जमात के कोरोना जिहादी.. अश्लील गाने सुन नर्सों से कर रहे हैं अश्लील इशारे

रिजवी ने कहा है कि तब्लीग से जुड़े लोगों की योजना कोरोना वायरस फैलाकर भारत पर ‘फिदायीन’ हमले की थी. रिजवी ने कहा कि जमातियों का इसके पीछे मकसद मोदी सरकार को परेशान और अस्थिर करने का था.रिजवी ने कहा कि मुमकिन है कि इस साजिश में मलेशिया में रह रहे जाकिर नाईक भी शामिल हों. उन्होंने कहा कि जिस तरह से मलेशिया के जमाती मिल रहे हैं, उससे जाकिर नाईक की साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता है. वसीम रिज़वी ने ये बयान लगभग 15 दिन पहले दिया था.

Nizamuddin के इस्लामिक तब्लीगी जमात से पूरे हिंदुस्तान में फैला Corona.. बड़ा सवाल- ये सिर्फ संयोग या फिर प्रयोग?

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के प्रमुख वसीम रिजवी ने आगे कहा कि जमाती अब मेडिकल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं और उन पर हमला कर रहे हैं, ताकि मेडिकल बिरादरी को बदनाम किया जा सके और वे कोरोना के मरीजों का इलाज करना बंद कर दें. उन्होंने आगे कहा कि यह राष्ट्र के खिलाफ एक साजिश थी, इसकी जांच की जानी चाहिए तथा आरोपियों को इसके लिए कड़ी सजा सुनिश्चित की जानी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here