जिस आस मोहम्मद को बताया गया तांत्रिक, उस पर 50 से ज्यादा महिलाओं से रेप का आरोप.. अब एक महिला के पति ने काट डाला तलवार से

0
406

आस मोहम्मद स्थानीय लोगों के बीच तांत्रिक के नाम से जाना जाता था. वह दावा करता तथा कि वह तंत्र विद्या के माध्यम से लोगों की परेशानियों को दूर करता है. लेकिन आस मोहम्मद तंत्र विद्या की आड़ में कैसे काले कुकर्मों को अंजाम दे रहा था इसका किसी को अंदाजा नहीं था. आरोप है कि जब तक लोगों को आस मोहम्मद की सच्चाई का पता चलता, तब तक वह करीब 50 से महिलाओं को रेप का शिकार चुका था.

मामला गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र स्थित गाँव जलालपुर जहाँ एक कथित फ़क़ीर की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. ये घटना 19 फरवरी की है. फ़क़ीर आस मोहम्मद के बारे में पुलिस ने 28 फरवरी को बताया कि वो ‘तंत्र विद्या’ के नाम पर एक व्यक्ति की पत्नी का रेप करने की कोशिश कर रहा था, इसलिए उस व्यक्ति ने उसे मार डाला. नूरगंज चौराहे पर उसने तलवार से काट कर मुस्लिम फ़क़ीर की हत्या कर दी थी.

आरोपित ने बताया है कि आस मोहम्मद अक्सर तंत्र विद्या से संतान पैदा करने का वादा कर महिलाओं को अपने पास बुलाता था. आरोप है कि उसने इसी तरह कई महिलाओं के साथ रेप किया था. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त बाइक और तलवार बरामद कर ली है. आरोपित की पत्नी का भी उसी ‘तांत्रिक’ आस मोहम्मद के पास आना-जाना था. जब उसने महिला के साथ रेप का प्रयास किया तो पीड़िता ने अपने पति को इस बारे में बताया.

इसके बाद आग-बबूला होकर आरोपित ने आस मोहम्मद के घर में जाकर उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसके वहाँ न मिलने के कारण वो चौराहे पर ही उसका इंतजार करने लगा. जैसे ही वो अपने ई-रिक्शे से वहाँ से गुजरा, आरोपित ने उसे बाल पकड़ के खींच लिया. आरोपित का घर गाँव के बाहरी इलाके में है, ऐसे में उसने चोर-डाकू के भय से तलवार रखा था. 70 से अधिक CCTV फुटेज खंगाल कर पुलिस ने बाइक और आरोपित की पहचान की.

मृतक आस मोहम्मद के घर से एक डायरी भी मिली है, जिसमें यूनानी और देशी दवाइयों के बारे में लिखा है। पुलिस के सामने ये बात सामने आई है कि वो 50 से भी अधिक महिलाओं के साथ रेप कर चुका था. इस मामले में एक और ‘तांत्रिक’ वेषधारी मुस्तकीन का नाम भी सामने आया है. आरोपित ने इस मामले में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here