Murder In Baghpat: बाइक सवार बदमाशों ने कक्षा 12 के छात्र की गोली मारकर की हत्‍या, जंगल में फेंका शव

0
221

 

बागपत. चांदीनगर में एक इंटर कॉलेज के छात्र की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। चांदीनगर के गौना निवासी का छात्र कक्षा 12 का छात्र है। बाइक सवार बदमाश गोली मारकर आरोपित को फरार हो गए। घटने की जानकारी तब हुई, जब छात्र का शव गेंहू के खेत में पड़ा हुआ मिला। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। परिवार का इस घटना से रो-रोकर हाल बेहाल है। मृतक के पिता ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

रविवार रात 18 वर्षिय विकास पुत्र अजीत निवासी गौना बुआ की लड़की को गाजियाबाद के सुराना छोड़ कर बाइक से घर वापस लौट रहा था। जब देर रात तक वापस नहीं लौटा तो स्वजन और सुराना ललियाना आदि गांवों के ग्रामीणों ने विकास की तलाश की जंगल में तलाश शुरू कर दी। सुचना पर पुलिस ने भी जंगल में विकास की तलाश की।

रात लगभग 12 बजे उसका गोली लगा शव ललियाना सहवानपुर जंगल में पड़ा मिला

विकास की पीठ में गोली लगी थी। पुलिस ने रात में ही शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विकास रटौल के संत मेरी इंटर कॉलेज में कक्षा 12 का छात्र था। मृतक के पिता अजीत ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। छात्र की मौत से स्वजन में कोहराम मचा है।

                                                                                                       DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here