बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में 3 मिनट में लूटे 2 करोड़ के गहने, वारदात CCTV में कैद

0
491

मुंबई में चार बेखौफ बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में महज 3 मिनट में एक गहनों की दुकान लूट ली. और करीब 2 करोड़ के सोने और हीरे के गहने लेकर वहां से फरार हो गए. दिलचस्प बात ये है कि आरोपी बदमाश 2 बाइक पर सवार होकर आए थे. लेकिन भागते वक्त एक बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो दो बदमाशों को वहां से पैदल ही भागना पड़ा. उनके हाथ में हथियार थे, लिहाजा किसी ने उनका पीछा करने की हिम्मत नहीं की.

लूट की ये सनसनीखेज वारदात गुरुवार को मीरा रोड, शांति नगर इलाके में हुई. जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने एस कुमार गोल्ड एंड डायमंड ज्वैलरी शॉप को अपना निशाना बनाया. चश्मदीदों के मुताबिक, लूट को अंजाम देने वाले चार बदमाश थे. चारों आरोपी दो बाइक पर सवार होकर आए थे. वे चारों दोपहर करीब 2 बजे दुकान में दाखिल हुए और कुछ मिनटों के लिए उन्होंने दुकान के स्टाफ को बातों में उलझाए रखा.

फिर अचानक उन्होंने बंदूकें निकाल लीं और कुछ ही मिनटों में सोने और हीरे के गहनों से अपने बैग को भर दिया. पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. कुछ लोगों ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उनके हाथों में बंदूकें देखकर कोई भी उनके पास जाने की हिम्मत नहीं कर सका.दुकान लूटने के बाद वे वहां से भाग निकले और अपनी बाइक की तरफ गए.

जहां दो आरोपी बाइक पर सवार होकर भागने में सफल रहे जबकि अन्य दो आरोपियों की बाइक स्टार्ट नहीं हुई. उन्होंने कुछ देर बाइक स्टार्ट करने की कोशिश भी की लेकिन वे कामयाब नहीं हुए तो वे वहां भीड़ इकट्ठा होने से ठीक पहले पैदल ही भाग निकले. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुकान मालिकों के मुताबिक 2 करोड़ रुपये के गहने गायब हैं.

पुलिस आरोपियों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है. बाइक नंबरों के आधार पर भी आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी के पास इस संबंध में कोई जानकारी है, तो वो पुलिस को सूचित कर दे. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here