रिजवान सहित 5 ने की थी शिक्षक सुधीर कुमार की हत्या जिन्हें दबोच लिया मुजफ्फरनगर की मंसूरपुर पुलिस ने … ग्रामीणों ने किया इंस्पेक्टर का सम्मान

0
261

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के थाना मंसूरपुर के ग्राम पुरबालियान निवासी शिक्षक सुधीर कुुमार की हत्या मामले पर थाना मंसूरपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक़, शिक्षक सुधीर कुमार की ह्त्या मुस्लिम समुदाय के 5 लोगों ने की थी. मुजफ्फरनगर मंसूरपुर पुलिस ने इस मामले में एक दंपती समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर सुधीर कुमार हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

हत्याकांड के खुलासे के बाद मंसूरपुर थाने के इंस्पेक्टर केपी सिंह का ग्रामीणों ने स्वागत सम्मान किया तथा हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेजने पर धन्यवाद दिया. बता दें कि मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जीवना निवासी शिक्षक सुधीर कुमार की चार अक्तूबर की रात पुरबालियान से घर लौटते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

शुक्रवार सुबह इंस्पेक्टर केपी सिंह ने टीम के साथ मिलकर दंपती समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. इंस्पेक्टर ने बताया कि शिक्षक की हत्या में इस्तेमाल किए गए दो तमंचे भी रिजवान व सलीम से बरामद कर लिए गए हैं. पूछताछ के बाद पांचों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. जेल भेजे गए आरोपियों के नाम रिज़वान, सलीम, सालिम, हुसैना तथा जैबुन हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here