ममता बनर्जी की स्कूटी को पंचर करेंगे मिथुन? बंगाल में भगवा सरकार को नंदीग्राम से शुरू करेंगे कैंपेन

0
283

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी पारा इस समय हाई है. बीजेपी ममता सरकार को किसी भी हालात में उखाड़ने के प्रयासों में लगी हुई है. इसी क्रम में बीजेपी ने दिग्गज फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को अपने साथ जोड़ा है. कल रविवार को पीएम मोदी ने कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड मैदान में विशाल रैली को संबोधित किया था तथा ममता सरकार के खिलाफ हुंकार भरते हुए कहा था कि दीदी अगर आपकी स्कूटी नंदीग्राम में ही गिरना तय हुई है, तो इसमें मैं क्या कर सकता हूँ?

अब बीजेपी के नए नवेले नेता मिथुन चक्रवर्ती ने भी ममता बनर्जी की स्कूटी पंचर करने के लिए कमर कस ली है. खबर के मुताबिक़, हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता Mithun Chakraborty पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee के खिलाफ अपने कैंपेन की शुरुआत करने जा रहे हैं. Mithun Chakraborty 12 मार्च से नंदीग्राम में चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे और बीजेपी उम्मीदवार शुवेंदु अधिकारी Suvendu Adhikari के लिए प्रचार करेंगे.

इसी दिन शुवेंदु अधिकारी अपना नामांकन दाखिल करेंगे. बता दें कि नंदीग्राम विधान सभा सीट से पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री Mamata Banerjee भी चुनाव लड़ रही हैं. बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती एक दिन पहले यानी 7 मार्च को ही BJP में शामिल हुए हैं. मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी है, इससे पहले वे TMC के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्य सभा पहुंचे थे. कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी का दामन थामा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here