Home राज्य उत्तर प्रदेश मेरठ:बच्ची का इलाज कराने आई महिला का न्यूटिमा अस्पताल के एक डॉक्‍टर...

मेरठ:बच्ची का इलाज कराने आई महिला का न्यूटिमा अस्पताल के एक डॉक्‍टर और उसके साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई

0
261

 

मेरठ न्यूटिमा अस्पताल के नर्सरी इंचार्ज और उसके दो साथियों ने बच्ची का इलाज कराने आई महिला से दुष्कर्म किया। आरोप है कि शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब पीड़ि‍ता ने SSP ऑफि‍स में श‍िकायत की।

मेरठ. बच्ची का इलाज कराने आई महिला से न्यूटिमा अस्पताल के नर्सरी इंचार्ज और उसके दो साथियों ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। शुक्रवार को पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पर शिकायत की।

यह है मामला

एसपी क्राइम ने सीओ और थाना पुलिस को मौके पर बुलाकर जांच का आदेश दिया। मोदीनगर निवासी पीड़िता ने बताया कि उसकी चार साल की बेटी को हर्निया है। गत 31 जनवरी को वह गढ़ रोड स्थित न्यूटीमा हॉस्पिटल आई थी। उसकी मुलाकात नर्सरी इंचार्ज से हुई। आरोप है कि नर्सरी इंचार्ज ने अपनी गाड़ी में बैठा कर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब उसे होश आया तो वह एक घर में थी। मौके पर आरोपित समस्त उसके दो और साथ ही थे। आरोप है तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने चौकी पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोप है उसे धमकी दी जा रही थी। वह किसी तरह शुक्रवार को एसएससी कार्यालय पहुंची। इस दौरान एसपी क्राइम ने सीओ और थाना पुलिस को मौके पर बुलाया और जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए।

                                                                                                       DEEPAK SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here