मेरठ : 25 हजार का इनामी शराब माफिया मुठभेड़ में घायल

0
193

मेरठ. रविवार देर रात चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 25000 का इनामी शराब माफिया रमेश प्रधान पुलिस की गोली से घायल हो गया. रमेश प्रधान दो दशक से पुलिस की नाक के नीचे शराब की तस्करी कर रहा था. शराब माफिया पर 31 मुकदमे दर्ज हुए लेकिन इस बार मुठभेड़ के बाद रमेश प्रधान को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा.

दरअसल, मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र की पुलिस बिजली बंबा बाईपास पर चेकिंग कर रही थी. रविवार देर रात एक वैगनआर कार में 4 लोग सवार होकर बिजली बंबा की तरफ से आ रहे थे. तभी पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की तो कार सवार लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक आरोपी घायल हो गया, जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने जब घायल बदमाश की शिनाख्त की तो उसकी पहचान 25000 के इनामी कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान के रूप में की गई.

दो दशक से कर रहा था शराब की तस्‍करी: बदमाश दो दशक से पुलिस के नाक के नीचे से शराब की तस्‍करी कर रहा था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी, पर आरोपित हर बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। आरोपित का नेटवर्क पूरे पश्चिमी में फैला हआ है। पुलिस ने कहा कि इलाज के बाद इसे जेल भेज दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here