फेसबुक पर नाम बदलकर तीन युवकों ने लड़की से की दोस्ती की, पोल खुलने पर लड़की ने किया ब्लॉक तो पहुंच गए अपहरण करने

0
246

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हरियाणा के वल्लभगढ़ जैसी दुस्साहसिक वारदात सामने आई है. यहां नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में स्थित गांधी कॉलोनी में समुदाय विशेष के तीन युवकों ने भाई के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रही लड़की के अपहरण का प्रयास किया. भाई ने विरोध करने की कोशिश की युवकों ने दोनों की पिटाई कर दी. शोर शराबा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गए.

आरोपी युवकों ने अपना नाम बदलकर फेसबुक पर लड़की से दोस्ती की थी. लेकिन, असलियत सामने आने के बाद लड़की ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था. पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांधी कॉलोनी निवासी एक युवती मंगलवार की शाम अपने भाई के साथ कार द्वारा घर से ट्यूशन जा रही थी.

जैसे ही दोनों बहन-भाई भावना पैलेस के सामने पहुंचे, तभी तीन युवकों ने कार के आगे अपनी बाइक लगा दी और सरेआम युवती को कार से खींचने का प्रयास करने लगे. इतने में बहन को बचाने के लिए भाई दौड़ा तो तीनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. लेकिन मामला बढ़ता देख आरोपी मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने देर रात तहरीर के आधार पर खालापार निवासी अरमान, आरिफ और अजीम के खिलाफ 323, 504, 506, 354, 427 के तहत अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खालापार निवासी अरमान और उसके साथियों ने फेसबुक पर नाम बदलकर पहले युवती से दोस्ती की और जब युवती को युवकों की असलियत मालूम पड़ी तो पीड़िता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर तीनों को ब्लॉक कर दिया. इसी बात से नाराज युवकों ने युवती के अपहरण करने की कोशिश की.

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई ने कॉलेज से लौट रही 21 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी थी. परिवार का आरोप है कि लड़का उनकी बेटी पर धर्म बदलकर शादी करने का दबाव डाल रहा था. दो साल पहले उसने लड़की को किडनैप करने की कोशिश की थी और पुलिस को भी यह बात पता थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here